दिन-दहाड़े बेखौफ बदमाशों ने स्कूल संचालक के घर की लूट

0
297
Dehradun news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अभी अभी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नेहरू कॉलोनी के एक घर में बेखौफ बदमाशों ने लूट की (Dehradun news today) वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि कि वो घर किसी और का नहीं बल्कि सेंट एनी स्कूल के संचालक का है।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को (Dehradun news today) तमंचे और चाकू के बल पर बंधक बनाया और फिर उन्हीं के सामने लूट की। और उसके बाद मौके से फरार हो गये। जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने सोने के कई जेवर और करीब 12 हजार की नगदी की लूट की है।

थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि लूट की घटना नेहरू कॉलोनी के सी ब्लॉक स्थित (Dehradun news today) वीके अग्रवाल के घर में हुई है। वीके अग्रवाल का बेटा संदीप नेहरू कॉलोनी में सेंट एनी स्कूल चलाता है। उन्होने आगे बताया कि घटना के वक्त घर में संदीप की पत्नी , बहन और मां मौजूद थे। और उनके पिता वीके अग्रवाल इन दिनों बेड रेस्ट पर हैं।

ये भी पढ़ें:
Rudrapur Accident
यहां गैस सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा धमाका, घर में लगी भीषण आग और…

Dehradun news today: शोर शराबा सुनकर भागे शैतान

ये घटना दोपहर करीब 12 बजे घटी जब घर में सब अपने (Dehradun news today) अपने काम में व्यस्त थे। इस दौरान एक युवक अचानक उनके घर में घुस गया। और उसके पीछे-पीछे और तीन युवक भी घर में घुस गए। बताया जा रहा है कि इनमें से एक के पास तमंचा और तीन के पास चाकू था। घटना के वक्त घर के नीचे हिस्से में वीके अग्रवाल की पत्नी और बेटी मौजूद थी। ऐसे में बदमाशों ने उन्हें डराते हुए जेवर और कीमती सामान मांगा।

ऐसे में उन्होने डर के मारे जेवर और नगदी दे दी। इसी बीच ऊपर (Dehradun news today) कमरे में मौजूद संदीप की पत्नी ने शोर सुनकर अपने पति को फोन किया। यह सुनकर 4 बदमाश वहां से भाग निकले। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि बदमाश स्कूटी से आए थे। एसपी सिटी सरिता डोबाल मौके पर पहुँची और घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:
SGRR University convocation
SGRR विश्वविद्यालय का प्रथम दीक्षांत समारोह आज, सीएम धामी ने की शिकरत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com