नशा मुक्ती केंद्र में हुई युवक की मौत, घर के बाहर छोड़ा युवक का शव

0
288
Dehradun News
Dehradun News

Dehradun News: गुस्साए परिजन और स्थानीय लोगों ने किया हंगामा

Dehradun News: देहरादून के नशा मुक्ति केंद्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक यूवक की मौत का मामला (Dehradun News) सामने आ रहा है जो की देहरादून का ही रहने वाला था। अब मामले (Dehradun News) ने तब तूल पकड़ा जब केंद्र संचालकों ने युवक के शव को उसके घर के बाहर ही छोड़ दिया।

जब युवक के परिजनों ने शव को घर के बाहर लावारिस पड़ा देखा तो उन्होंने हंगामा करना शुरु किया जिसके बाद आस पास के लोग भी वहां इकठ्ठा हो गए। इस दौरान शव को उठाने के लिए वहां एंब्यूलेंस भी आई मगर किसी ने शव को वहां से उठाने की अनुमति नहीं दी और धीरे धीरे ये पूरा मामला (Dehradun News) एक प्रदर्शन में तबदील हो गया।

ये भी पढ़ें:
North Korea Restrictions
यहां के लोग अपने घर पर भी नहीं देख सकते अपना पसंदीदा टीवी चैनल, जानें क्यों?

मामले (Dehradun News) की गंभीरता को देख मौके पर पुलिस भी पहुंची जिसके बाद मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि ये नशा मुक्ति केंद्र आईएसबीटी के पास टर्नर रोड की गली न. 1 पर स्थित है जिसका नाम है आराध्या फाउंडेशन। आराध्या फाउंडेशन में बीती 22 मार्च को टर्नर रोड निवासी देवानंद के बेटे सिद्धू को भर्ती कराया गया था, जिसके बाद आज सुबह उसकी मौत की खबर (Dehradun News) सामने आई।

वहीं परिजनों का आरोप है कि केंद्र संचालक उनके बेटे को अकसर मारा पीटा करते थे और उन्होंने ही उनके बेटे की हत्या भी की है।

ये भी पढ़ें:
Ganesh Ji Vahan
भगवान गणेश का वाहन “मूषक” कभी हुआ करता था उनका शत्रु   

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com