गांधी पार्क के सामने इस बेकरी में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

0
237
Dehradun latest news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी दून में सोमवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांधी पार्क के सामने एक बेकरी (Dehradun latest news) में भीषण आग लग गई। आग लगने से उस इलाके में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई भी जनहानी नहीं हुई। लेकिन आग के कारण बेकरी में हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

ये घटना घटी है गांधी पार्क के सामने स्थित बेक मास्टर नाम की बेकरी में। बताया जा रहा है कि सोमवार रात बेकरी मालिक मनराज जौली और वहां के कारीगर करीब साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। रात करीब साढ़े दस बजे किसी ने दुकान से (Dehradun latest news) धुआं निकलते देखा तो इसकी सूचना मनराज को दी। मनराज मौके पर पहुंचा और देखा कि बेकरी के दोनों तरफ से आग की बड़ी बड़ी लपटें निकल रही थीं।

आनन-फानन में उसने फायर सर्विस को फोन किया। लेकिन काफी देर बाद दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन आग नहीं बुझी। और इसी दौरान बेकरी में लगे एसी कंप्रेसर में भी जोरदार धमाका हो गया। इसके बाद 6 दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची। और लगभग डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Capture 7

Dehradun latest news: बराबर में है बैंक

आपको बता दें कि बेक मास्टर देहरादून की बड़ी बेकरियों में शुमार है। पुलिस के अनुसार बेकरी के अंदर एलपीजी सिलेंडर (Dehradun latest news) भी रखे थे, लेकिन उन्हें सुरक्षित बताया जा रहा है। वहीं बेकरी के बगल में ही यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की शाखा और अन्य दुकाने भी हैं। ऐसे में बड़े हादसे का डर बना हुआ था। लेकिन गनीमत यह रही कि सही समय में आग पर काबू पा लिया गया।

वहीं आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट सामने आ रहा है। वहीं पुलिस घटना की जांच कर रही है। इसी के साथ आग से हुए नुकसान का भी आकलन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:
Kedarnath-Badrinath Yatra
अब चंद मिनटों में देहरादून से केदारनाथ-बदरीनाथ पहुँच सकेंगे तीर्थयात्री, जानें कैसे

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com