राजस्थान से यमुनोत्री जा रही बस हुई हादसे का शिकार, 28 यात्री थे सवार

0
262
Accident in Yamunotri Highway

Uttarakhand Devbhoomi Desk: यमुनोत्री हाईवे पर मंगलवार दोपहर फिर एक हादसा हो गया। बता दें कि (Accident in Yamunotri Highway) डाबरकोट और स्यानाचट्टी के बीच राजस्थान से यमुनोत्री जा रही यात्रियों से भरी बस अचानक अनियंत्रित हो गई और खाई में आधी लटक गई। बस के खाई में लटकते ही वहां अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि इस बस में 28 यात्री सवार थे।

मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा ओवरस्पीड के कारण हुआ। बस पहले मार्ग पर एक बड़े पत्थर से टकराई और फिर फिसलकर खाई की तरफ पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक बड़कोट गजेंद्र बहुगुणा मौके पर पहुँचे और यात्रियों को दूसरी बस से यमुनोत्री धाम के लिए रवाना किया। बता दें कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। वहीं बस को जेसीबी की मदद से निकाला गया और उसके बाद हाईवे पर यातायात सुचारू किया गया।

ये भी पढ़ें:
Kedarnath-Badrinath Yatra
अब चंद मिनटों में देहरादून से केदारनाथ-बदरीनाथ पहुँच सकेंगे तीर्थयात्री, जानें कैसे

Accident in Yamunotri Highway: यहां टूटी रेलिंग दे रही हादसों को न्योता

यमुनोत्री धाम के पैदल मार्ग पर कई (Accident in Yamunotri Highway) अव्यवस्थायें देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि कई स्थानों पर तो रेलिंग भी क्षतिग्रस्त हैं जो खुलेआम हादसों को न्योता दे रही है। वहीं कई स्थानों पर टिनशेड का सामान बिखरा पड़ा हुआ है जिससे पैदल आवाजाही जोखिमभरा बना हुआ है।

इस दौरान एसडीएम बड़कोट जितेंद्र कुमार का कहना है कि रेलिंग की मरम्मत के लिए टीम तैनात की गई है जो इसका देखरेख कर रही है।

ये भी पढ़ें:
Dehradun latest news
गांधी पार्क के सामने इस बेकरी में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com