बेटे की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दून पहुंचा बिहार का ये बाहुबली

0
252
Dehradun latest news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की आज शादी होने वाली है। जिसमें कई (Dehradun latest news) राजनीतिक हस्तियां भी शामिल हैं। इस दैरान बताया जा रहा है कि जेल से बाहर निकलने के बाद आनंद मोहन भी अपने बेटे की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजधानी देहरादून पहुंचे हैं। बता दें कि वह पिछले तीन दिनों से दून में है।

बता दें कि आनंद मोहन ने वर्ष 1994 में गोपालगंज के जिलाधिकारी की हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसे उम्रकैद की सजा हुई। लेकिन, 13 साल बाद ही वह जेल से बाहर आ गया। जेल से बाहर आते ही वह अपने बेटे की शादी की तैयारियों में जुट गया। जिसे लेकर काफी चर्चाएं हो रही है।

ये भी पढ़ें:
Premchand Aggarwal News
मारपीट विवाद के बाद कैबिनेट मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, CM Dhami भी हुए सख्त

Dehradun latest news: इस फर्म हाउस में होगी शादी

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए कई फार्म हाउस और (Dehradun latest news) रिजॉर्ट के नाम सामने आ रहे थे। लेकिन, सूत्रों के मुताबिक शादी का आयोजन राजपुर क्षेत्र के एक फार्म हाउस में चल रहा है। पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि आनंद मोहन ने जयपुर को बेटे की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुना है। लेकिन, विश्वसनीय सूत्रों मंगलवार को ही इस बात की पुष्टि की है कि शादी समारोह देहरादून के राजपुर क्षेत्र के फार्म हाउस में ही होगी।

ये भी पढ़ें:
Attack on Uttarakhand Minister
कैबिनेट मंत्री के मारपीट विवाद को कांग्रेस ने बनाया मुद्दा, प्रदर्शन कर फूंका सरकार का पुतला

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com