मारपीट विवाद के बाद कैबिनेट मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, CM Dhami भी हुए सख्त

0
360
Premchand Aggarwal News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बीते दिन उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा एक युवक से मारपीट करने का मामला (Premchand Aggarwal News) सामने आया था। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी तेजी से वायरल होने लगा। ऐसें में अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूरे घटना का संज्ञान लेते हुए अपना सख्त रवैया अपनाया है।

बता दें कि उन्होंने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को तलब कर लिया है। और पुलिस महानिदेशक को इस पूरे विवाद की निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होने कहा है कि पूरे विवाद में किसी निर्दोष को सजा न मिले।

वहीं दूसरी तरफ मारपीट विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति भी (Premchand Aggarwal News) गर्माने लगी है। बताया जा रहा है कि प्रदेशभर में आज कांग्रेस ने प्रदर्शन करने का एलान किया है। आपको बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी अभी दिल्ली में हैं, लेकिन आज वो दिल्ली से लौटेंगे। जिसके बाद कैबिनेट मंत्री से पूरे मामले पर स्पष्टीकरण लेंगे।

ये भी पढ़ें:
Kedarnath Yatra 2023
लगातार हो रही बर्फबारी के कारण केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक

उधर, कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों ने (Premchand Aggarwal News) कैबिनेट मंत्री की इस हरकत की निंदा की है। उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी इस मामले की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि हमले को लेकर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होने कहा कि ऐसी घटनाओं से समाज को अच्छा संदेश नहीं जाता है।

बता दें कि कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल अक्सर विवादों के कारण चर्चाओं में रहते हैं। इससे पहले भी वह विधानसभा में बैकडोर भर्ती के मामले को लेकर विवादों में आए थे। 2018 में भी अपने बेटे की उपनल के माध्यम से नौकरी को लेकर विवादों में आए थे। 2019 में ऋषिकेश में उनका किसी के साथ तीखी झड़प का वीडियो वायरल हुआ था। अब फिर नए विवाद में आ गए।

Premchand Aggarwal News: क्या है पूरा मामला

दरअसल, बीते दिन (Premchand Aggarwal News) उत्तराखंड सरकार में वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह सुरेंद्र सिंह नेगी नाम के युवक की सड़क पर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे थे। मंत्री का कहना है कि एक युवक बीच सड़क पर अचानक से गाली गलौच करने लग गया और उसके बाद मंत्री पर हमला भी कर दिया। हमला होते ही कैबिनेट मंत्री और उनके टीम ने संदिग्ध व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। वहीं इस पूरे घटनाक्रम में कैबिनेट मंत्री के कपड़े भी फट गये।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Vidhansabha Scam
उत्तराखंड विधानसभा में अवैध नियुक्ति पर 30 जून को होगी अगली सुनवाई

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com