मोमो चाउमीन फ्री में न देने पर कर दी पिटाई, यहाँ की है वारदात……..

0
260
DEHRADUN LATEST CRIME NEWS

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:देहरादून में ठेले वाले ने फ्री में चाउमीन और मोमोज नहीं दी तो एक विशेष समुदाय के युवकों ने ठेला संचालक की पिटाई कर दी। मोमो न देने पर आरोपी ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और धारधार हथियारों से भी हमला किया। जब ठेले वाले ने(DEHRADUN LATEST CRIME NEWS) उसे रोकने की कोशिश की तो उसने अपने पिता, भाई और अन्य लोगों को भी घटनास्थल पर बुला लिया और सबने मिलकर ठेले वाले को पीट दिया।

इस वकिए के बाद दोनों पक्षों के लोग आ गए और माहौल अचानक तनावपूर्ण हो गया|  पुलिस ने मौके पर पहुँच कर किसी तरह मामला शांत कराया। इस मामले में समुदाय विशेष के तीन आरोपियों पर मुकदमा किया गया है।

 

DEHRADUN LATEST CRIME NEWS:धारधार हथियारों से किया हमला

 

ठेले के मालिक मुकेश यादव निवासी श्रीदेव सुमननगर बल्लूपुर रोड ने बताया कि वह अपने घर के बाहर फास्ट फूड सेंटर चलाता है। जब वह रविवार की रात अपनी दुकान पर काम कर रहा था, तो शोएब नाम के एक अपराधी ने उसे चाउमीन और मोमोज मुफ्त में देने के लिए कहा और उसके मना करने भी मार पिटाई शुरू कर दी| आरोपी ने अपने पिता और(DEHRADUN LATEST CRIME NEWS) भाई के साथ ठेले वाले के घर में घुसकर धारदार हथियार व लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

इस दौरान मदद करने आए अशोक थापा और गौरव कपूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया। पुलिस स्थिति से निपटने के लिए घटनास्थल पर पहुंची और वहां जमा लोगों को तितर-बितर किया।

ये भी पढ़ें-

Haridwar Crime News

नदी किनारे बोरे में मिला युवती का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस टीम

(DEHRADUN LATEST CRIME NEWS)कैंट कोतवाली के इंस्पेक्टर संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि मामले में चारों आरोपियों शोएब, उसके पिता राशिद, भाई हरीश व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है|