ट्यूशन टीचर ने मासूम के साथ की ये हरकत जिसे सुनकर सिहर उठी मां

0
260
Dehradun crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी दून के क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र से फिर एक ट्यूशन टीचर की दरिंदगी का (Dehradun crime news) मामला सामने आया है। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस के मुताबिक, यहां एक ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपित लंबे समय से बच्ची का शारीरिक शोषण कर रहा था। ऐसे में ये सच सामने आने के बाद उसके खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:
Char Dham Yatra 2023 SOP
बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर में अब नहीं ले जा सकेंगे फोन, जानिए क्या है वजह?

Dehradun crime news: बच्ची ने पेट में दर्द की शिकायत की और…

क्लेमेनटाउन थानाध्यक्ष सतेंद्र सिंह भाटी के (Dehradun crime news) अनुसार, बुधवार को एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि उनकी नौ साल की बेटी बेल रोड में रहने वाले अनिल राणा से ट्यूशन पढ़ने के लिए उसके घर जाती थी। बीती 17 फरवरी को बच्ची ने पेट में दर्द की शिकायत की और ट्यूशन नहीं गई। इस दौरान अगले दिन बच्ची ने मां को बताया कि ट्यूशन टीचर लंबे समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। बच्ची ने ये भी बताया कि आरोपित उसे धमकी देता था कि इस बारे में उसने किसी को बताया तो वह परिवार को जान से मार देगा।

ये भी पढ़ें:
Turkey-Syria Earthquake
Turkey-Syria में अभी भी जारी है बचाव अभियान, मृतकों की संख्या पहुँची 47 हजार के पार

उसके बाद थानाध्यक्ष ने बताया कि जब बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण करवाया गया, उसमें उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिसे ने बुधवार शाम को ही आरोपित अनिल राणा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com