कुल्हाड़ी से वार कर मजदूर को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

0
356
Dehradun crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी दून के रायपुर क्षेत्र से एक बड़ी वारदात की खबर सामने आ रही है। बता दें कि रायपुर के मयूर विहार क्षेत्र (Dehradun crime news) में एक मजदूर की कुल्हाड़ी से कई बार वार कर हत्या कर दी गई। ये खौफनाक घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक विजयपाल (मृतक) निवासी मध्यप्रदेश रायपुर में एक निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करता था। उसके साथ में ही हरिराम नाम का मजदूर भी रहता था।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather
राजधानी दून में आज छाए रहेंगे बादल, इन जगहों पर हो सकती है बारिश और बर्फबारी

Dehradun crime news: इस कारण की गई हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते दिन दोनों की आपस में (Dehradun crime news) कुछ कहासुनी हो गई जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रात के समय किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इस बीच हरिराम ने वहां मौजूद कुल्हाड़ी से विजयपाल के शरीर पर एक के बाद एक कई वार कर दिये। जिससे विजयपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:
Woman raped in Uttarakhand
दामाद ने सास के साथ किया ऐसा काम, मिली 10 साल की सजा

वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद हरिराम मौके से भाग निकला। सुबह जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो मौके से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस बीच ये भी जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने कुछ देर पहले ही हत्यारोपी हरिराम को गिरफ्तार कर लिया है। हरिराम से पूछताछ करने के बाद पता चला कि दोनों के बीच पत्नी को लेकर विवाद हुआ थआ। जिसके बाद विवाद बढ़ गया और उसने विजयपाल को मौत के घाट उतार दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com