सड़कों पर जाम, इस कारण लगातार प्रदर्शन कर रहे प्रदेशभर के युवा

0
412
Uttarakhand youth protest

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में हो रहे भर्ती धांधली के विरोध में प्रदेशभर के युवा लगातार धरना-प्रदर्शन कर (Uttarakhand youth protest) रहे है। इसी कड़ी में आज भी युवाओं का धरना-प्रदर्शन जारी रहा। आक्रोशित युवाओं की भारी भीड़ के चलते राजधानी दून में कई जगहों पर ट्रैफिक जाम लगा रहा। इस दौरान युवाओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नकलरोधी कानून के आने के बाद ही अन्य भर्ती परीक्षा कराई जाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:
Dehradun crime news
कुल्हाड़ी से वार कर मजदूर को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

Uttarakhand youth protest: गांधी पार्क के सामने उमड़ी भीड़

आक्रोशित युवाओं ने राजधानी देहरादून के गांधी पार्क के सामने जमकर विरोध किया। इस दौरान युवाओं की (Uttarakhand youth protest) भारी भीड़ उमड़ी, जिसके चलते यहां जाम लगाया गया। जानकारी के मुताबिक, घंटा घर से राजपुर रोड की तरफ ट्रैफिक जाम हो गया। आपको बता दें कि बीते दिन भी गांधी पार्क के सामने युवाओं ने प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की थी। उन्होंने मांग उठाई है कि इस पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच कराई जाए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। साथ ही जब तक नकलरोधी कानून नहीं बन जाता, तब तक कोई भी भर्ती परीक्षा न कराने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:
leopard entered in ghaziabad court
कोर्ट परिसर में घुसा तेंदुआ, कई लोगों को किया लहूलुहान

उधर, उत्तराखंड बेरोजगार संघ के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश सिंह ने बताया कि लोक सेवा चयन आयोग और अधीनस्त सेवा चयन आयोग की ओर से करवाई गई सभी परीक्षाओं में जमकर धांधली हुई है। जिसकी वजह से कई सारी परीक्षाओ को निरस्त कर दिया है। जिस कारण परीक्षाएं दे चुके युवा बेरोजगार घूमने में मजबूर हो रहे हैं। ऐसे में परीक्षा नियंत्रकों पर भी सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com