राजधानी दून में आज छाए रहेंगे बादल, इन जगहों पर हो सकती है बारिश और बर्फबारी

0
352
Uttarakhand Weather

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में आज फिर से मौसम करवट बदल सकता है। इस दौरान मौसम विभाग ने कई पर्वतीय क्षेत्रों में (Uttarakhand Weather) बारिश एवं बर्फबारी की संभावना जताई है। जानकारी के मुताबिक, राजधानी दून समेत हरिद्वार और उधमसिंह नगर में बादल छाये रह सकते हैं। जिससे तापमान में गिरावट भी दर्ज की जा सकती है।

ये भी पढ़ें:
Woman raped in Uttarakhand
दामाद ने सास के साथ किया ऐसा काम, मिली 10 साल की सजा

Uttarakhand Weather: इन जिलों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने बताया कि गुरुवार को उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ के दस्तक देने की (Uttarakhand Weather) संभावना है। ऐसे में मौसम का मिजाज बदल सकता है। जिससे उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर व देहरादून जनपद के पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की वर्षा व बर्फबारी होने की संभावना है। इसके लिए मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है। वहीं बता दें कि पिछले एक सप्ताह से प्रदेश में वर्षा और बर्फबारी का सिलसिला थमा हुआ है।

ये भी पढ़ें:
Rishikesh-Badrinath Highway Accident
यहां चट्टान दरकने से हुआ बड़ा हादसा, बाइक सवार दबा

मौसम के लगातार शुष्क बने रहने के कारण दिन में हल्की गर्मी का एहसास होने लगा है। हालांकि, सुबह-शाम अभी भी ठंड बरकरार है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने के कारण 9 और 10 फरवरी को कई क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी की संभावना।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com