हरिद्वार में हरकी पैड़ी में डूबने से दो युवकों की मौत, दिल्ली से आये थे हरिद्वार घूमने

0
387
Death By Drowning In Ganga

Uttarakhand News: Death By Drowning In Ganga: हरिद्वार में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां दिल्ली से घूमने आये दो युवकों की गंगा में डूबने से मौत हो गई। पुलिस की गोताखोर टीम ने दोनों युवकों के शव भी बरामद कर दिये हैं। साथ ही उनके परिजनों को भी सूचना दे दी है।

Death By Drowning In Ganga: दिल्ली से आये थे हरिद्वार

Death By Drowning In Ganga

हरिद्वार शहर कोतवाली प्रभारी राकेंद्र कठैत ने बताया कि गुरुवार को दो युवक दिल्ली से हरिद्वार घूमने आये हुए थे। दोपहर के समय वे हरिद्वार हरकी पैड़ी में स्नान करने गये। दोनों युवक बड़ी शिव मूर्ति के पीछे स्नान कर रहे थे और वहीं अचानक डूबकर दोनों युवकों की मौत (Death By Drowning In Ganga) हो गई। युवकों के डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस की गोताखोर टीम मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने दोनों युवकों के शव बरामद कर दिये हैं।

Death By Drowning In Ganga: गहरे गड्ढों में डूबने से हुई मौत

Death By Drowning In Ganga

पुलिस और पुलिस की गोताखोर टीम ने युवकों के डूबने के कारणों का पता लगाया तो इसमें सामने आया कि गंगा के बीच में कुछ जगहों पर गहरे गड्ढे बन गये हैं और जिससे वहां पर पानी की गहराई का अंदाजा नहीं लग पाता है। इन गहरे गड्ढों के आसपास ही ये युवक नहाने गये और इन गड्ढों में डूबने से ही इन युवकों की मौत (Death By Drowning In Ganga) हुई है।

Death By Drowning In Ganga: उत्तर प्रदेश चित्रकूट के रहने वाले थे दोनों

Death By Drowning In Ganga

पुलिस ने छानबीन करने के बाद बताया कि डूबने वाले दोनों युवक उत्तर प्रदेश चित्रकूट के रहने वाले थे। उनमें एक का नाम अरविंद पुत्र रामजी और दूसरे का नाम अभिषेक पुत्र संतोष था। दोनों चित्रकूट के धाम करबी थाना करबी के रहने वाले थे। साथ ही पुलिस ने बताया कि दोनों युवक दिल्ली में ज्वालापुर पीवीसी मार्केट में रह रहे थे वहीं से यहां घूमने आये थे।

ये भी पढ़ें…

UKSSSC पेपर लीक मामले में हाकम सिंह समेत 10 और आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट