क्या सच में दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? अस्पताल में भर्ती

0
7
DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN
DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN

DEVBHOOMI NEWS DESK:भारत में मोस्‍ट वांटेड अंडरवर्ल्‍ड डॉन और आतंकी गतिविधियों में शामिल दाऊद इब्राहिम को पाकिस्‍तान के कराची शहर में जहर दिए जाने(DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN) की खबरों का बाजार गर्म है। बताया जा रहा है कि दाऊद को कराची के एक अस्‍पताल में भर्ती किया गया है जहां उसे कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बीच रखा गया है। हालांकि अभी तक इस खबर में कितनी सच्चाई है, इससे पर्दा नहीं उठ सका है।

DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN
DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN

फिलहाल मिल रही खबरों के अनुसार दाऊद की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिस अस्पताल में दाऊद को भर्ती कराया गया है उसे किले में तब्‍दील कर दिया गया है। खबरें तो यहाँ तक आई है कि पाकिस्‍तान में रात में इंटरनेट भी बंद कर दिया गया और पूरे पाकिस्‍तान में सोशल मीडिया एप्स ट्विटर, गूगल, यूट्यूब को बंद कर दिया गया। इंटरनेट बंद होने से पाकिस्‍तान की मीडिया में दावा किया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को जहर दिया (DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN) गया है। और पाकिस्तान इस बात को छिपा रहा है।

DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN
DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN

इससे पहले भी आई थी मौत की खबरें

2016 में एक खबर आई थी कि गैंगरीन के कारण दाउद का पैर काटने की नौबत आ गई थी। और इसके बाद खबर आई कि गैंगरीन के कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद साल 2017 में पाकिस्तान के मीडिया में ये खबर चली कि दाऊद इब्राहिम को दिल का दौरा पड़ा है और नाजुक हालत में उसे और बाद में उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। इसके बाद उसकी मौत हो गई है। साल 2020 में भी पाकिस्तान में छिपे बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की कोरोना संक्रमण से से मौत की खबरें मीडिया में आई थी।

ये भी पढिए-

CM DHAMI PAID TRIBUTE 1971 MARTYRS
CM DHAMI PAID TRIBUTE 1971 MARTYRS

सीएम धामी ने 1971 भारत-पाक युद्ध के शहीदों को किया नमन

DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN:भारत का भगोड़ा है दाऊद इब्राहिम

बता दें कि दाऊद इब्राहिम भारत में एक मोस्ट वांटेड आतंकवादी और अंडरवर्ल्ड की डी-कंपनी का प्रमुख है, जिसे भारत में भगोड़ा घोषित किया गया है। दाऊद इब्राहिम 1993 के मुंबई बम विस्फोटों का मास्टरमाइंड है, जिसमें 250 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और हजारों लोग घायल हो गए थे। इसके बाद से उसे भारत में उसे मोस्ट वांटेड आतंकवादी घोषित किया गया था। कहा जाता है कि तब से वो पाकिस्तान में छुपा हुआ है। भारत की सुरक्षा एजेंसियों ने कई बार इसके सबूत भी पेश किए हैं। लेकिन पाकिस्तान लगातार दाऊद इब्राहिम की अपने देश में मौजूदगी से इनकार करता आया  है।  (DAWOOD IBRAHIM POISONED IN PAKISTAN)

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज