पीएम मोदी दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर, स्वर्वेद मंदिर का किया लोकार्पण

0
8
PM MODI LATEST VARANASI VISIT
PM MODI LATEST VARANASI VISIT

DEVBHOOMI NEWS DESK: पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे (PM MODI LATEST VARANASI VISIT) के दूसरे दिन यानि आज चौबेपुर इलाके के उमरहा में बने स्वर्वेद महामंदिर धाम का लोकार्पण किया। कहा जा रहा कि एक हजार करोड़ की लागत से करीब 20 साल से बन रहा ये सात मंजिला मंदिर दुनिया का सबसे बड़ा मेडिटेशन सेंटर है। यहां एक साथ 20 हजार लोग योग और ध्यान कर सकते हैं।

PM MODI LATEST VARANASI VISIT
PM MODI LATEST VARANASI VISIT

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी बीते रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे (PM MODI LATEST VARANASI VISIT) पर दोपहर लगभग तीन बजे काशी पहुंचे। यहाँ पीएम, विकसित भारत संकल्प यात्रा और तमिल संगमम में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने काशी कन्याकुमारी ट्रेन का भी शुभारंभ किया। पीएम का बनारस की सड़कों पर रोड शो निकला तो लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया। उनके स्वागत के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे।

ये भी पढिए-

VICE PRESIDENT IN HARIDWAR
VICE PRESIDENT IN HARIDWAR

23 को हरिद्वार पहुचेंगे उपराष्ट्रपति, वेद विज्ञान और संस्कृति महाकुंभ में करेंगे शिरकत

PM MODI LATEST VARANASI VISIT: पीएम की 20 हजार करोड़ की सौगात

पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे (PM MODI LATEST VARANASI VISIT) के दूसरे दिन यानि सोमवार को काशी व पूर्वांचल के लिए सेवापुरी के बरकी में 20 हजार करोड़ रुपये की 37 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने जा रहें हैं। उन्होंने कहा कि काशी में स्वर्वेद मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, इसके साथ ही पीएम ने अपील की है कि मेड इन इंडिया प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें। लोकल फॉर वोकल को बढ़ावा दें। लोग डिजिटल लेन-देन को बढ़ावा दें।

PM MODI LATEST VARANASI VISIT
PM MODI LATEST VARANASI VISIT
WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज