डीएवी कॉलेज की दीवार भाई बहन के ऊपर गिरी, बहन की मौत, भाई गंभीर रूप से घायल

0
114
DAV WALL ACIDENT
DAV WALL ACIDENT

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:देहरादून के करनपुर में डीएवी कॉलेज की पीछे की दीवार बीते बृहस्पतिवार की रात अचानक टूटकर(DAV WALL ACIDENT) गिर गई। उस समय काॅलेज के पास घूम रहे भाई-बहन दीवार के नीचे दब गए। मामला रात करीब साढ़े आठ बजे के आस पास का है, जब  दोनों भाई-बहन करनपुर घूमने आए थे। बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में बहन की मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हुआ है। फिलहाल एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

अपने भाई से मिलने आई थी युवती

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुषमिता तोमर नाम की युवती अपने भाई से मिलने के लिए करनपुर आई थी। उसका भाई रघुवीर तोमर देहरादून में डीएवी में पढ़ता है और करनपुर क्षेत्र में ही कमरा लेकर रह रहा है।  बता दें कि मृतका पुरोला डिग्री कॉलेज में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत थीं। हाल ही में उसकी नौकरी लगी थी।
DAV WALL ACIDENTT
DAV WALL ACIDENTT
रघुवीर तोमर का इलाज चल रहा है। वह भी गंभीर रूप से घायल है। इंस्पेक्टर कोतवाली डालनवाला राजेश शाह ने बताया कि दीवार काफी पुरानी थी। मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रख दिया गया है।

ये भी पढिए-

CM DHAMI IN DUBAI
CM DHAMI IN DUBAI

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट: दुबई में सीएम धामी ने 15475 करोड़ के MOU पर किए हस्ताक्षर

DAV WALL ACIDENT:छात्रों ने किया हंगामा

कॉलेज की दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत के विरोध में देर रात विभिन्न छात्र संगठनो से जुड़े छात्रों ने डीएवी कॉलेज में जोरदार प्रदर्शन किया। छात्रों ने कॉलेज के प्राचार्य के इस्तीफे की मांग की। छात्रों के अनुसार करीब डेढ़ माह पहले कॉलेज प्रशासन को दीवार की स्थिति के बारे में अवगत कराया गया था। छात्रों की मांग थी कि किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए दीवार की तुरंत मरम्मत की जाए। लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों की मांगों को नजरअंदाज कर दिया था, DAV WALL ACIDENTजिस कारण ये हादसा हुआ है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज