दहेज में नहीं मिली बाइक तो पत्नी को उतारा मौत के घाट ; आरोपी पति समेत दो गिरफ्तार  

0
62

पिथौरागढ़ ( गौरव उपाध्याय ) : पिथौरागढ़ जिले में विवाहिता की दहेज के लिए हत्या करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने पति समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरसअल 4 मई 2022 को ग्राम लौल मेतली निवासी मोती देवी ने थाना बलुवाकोट में अपनी बेटी के गायब होने की तहरीर दी थी। मोती देवी ने अपनी तहरीर में बताया था कि उनकी बेटी लक्ष्मी का विवाह 22 अप्रैल 2019 को ग्राम गागरा बलुवाकोट निवासी नरेन्द्र सिंह के साथ हुआ था। और उसके ससुराल वाले बार-बार लक्ष्मी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। ससुराल वालों की मांग थी की उन्की बहू एक मोटरसाइकिल लेकर आए।

Capture 19

मोती देवी ने बताया कि 18 अप्रैल 2022 को उनकी बेटी लक्ष्मी के मोबाइल से ही उनको सूचना दी गई की उनकी बेटी खो गई है। लेकिन पूछताछ करने पर लक्ष्मी के ससुराल वालों ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। वहीं दिनांक 26 अप्रैल को उनकी बेटी का शव झूलाघाट नदी के किनारे बरामद हुआ था। जिसके बाद तहरीर के आधार पर थाना बलुवाकोट ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

WhatsApp Image 2022 05 22 at 1.39.53 PM

मामले का खुलासा करते हुए बलुवाकोट पुलिस ने मृतका के पति समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम नरेन्द्र सिंह , खीम सिंह और शेर सिंह है।

दहेज में नहीं मिली बाइक तो पत्नी को उतारा मौत के घाट ; आरोपी पति समेत दो गिरफ्तार