कलयुगी पिता ने सारी हदें पार, 2 माह से बेटी के साथ कर रहा था दुष्कर्म

0
317
crime news

Crime News: कलयुगी पिता ने सारी हदें पार

Crime News: MP में एक जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने सारी हदें पार कर दी । बहसी पिता का अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के विरूद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।
महिला थाना प्रभारी के अनुसार बीती रात नाना-नानी के साथ आकर एक बच्ची ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पिता बीते 2 महीने से उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि उसकी मां के निधन होने के बाद वह अपने नाना-नानी के साथ रहती है। उसका पिता मजदूरी करता है और कभी-कबार शराब भी पीता है।

Crime News: पीड़िता रहती है नाना-नानी पास

पीड़िता के अनुसार घर में और कोई भाई-बहन नही होने की वजह से उसके नाना-नानी पीड़िता को अपने साथ ले गए थे। वहीं पर रहकर वह पढ़ाई करती है। पिता कभी-कबार उसका हालचाल जानने आ जाता था। करीब 2 माह पहले जब घर में नाना-नानी नहीं थे, तभी उसका पिता आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पिता ने उसे धमकी भी दी कि यह बात किसी को मत बताना, नहीं तो वह उसकी पिटाई करेगा। डर के कारण पीड़िता वह चुप रही। इसके बाद करवाचौथ के दिन भी पिता ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और धमकाया कि यह बात किसी से नहीं कहना वरना वह उसे मारेगा। फिर कलयुगी पिता ने 3 दिन पहले भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

crime news mp

Crime News: नाना-नानी को बताया पिता की हरकतों के बारे में

पीड़िता ने लगातार अपने पिता की हरकतों से परेशान होकर हिम्मत करके यह बात अपने नाना-नानी को बताई। जिसके बाद वह पीड़िता को महिला थाना लेकर पहुंचे और पिता की दंरिदगी की शिकायत दर्ज कराई। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पिता के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। हिंडोरिया पुलिस द्वारा आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चारू असोपा ने पति राजीव पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- राजीव मेरे साथ…