चारू असोपा ने पति राजीव पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- राजीव मेरे साथ..

0
328
Charu Asopa and Rajeev Sen
Charu Asopa and Rajeev Sen

Charu Asopa and Rajeev Sen जल्द हो सकते हैं एक दूसरे से अलग।

Entertainment News Desk: टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन (Charu Asopa and Rajeev Sen) से अलग होने का फैसला ले लिया है।

चारु असोपा और राजीव सेन (Charu Asopa and Rajeev Sen) की शादी के महज कुछ ही महीनों बाद से दोनों के बीच कभी ब्रेकअप तो कभी पैचअप होने की खबरें सामने आती रहती हैं। एक महीने पहले ही इस कपल (Charu Asopa and Rajeev Sen) ने अपनी शादी को दूसरा मौका दिया था लेकिन अब चारु असोपा के एक इंटरव्यू के मुताबिक दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें:
Janhvi Kapoor Love Bite
जाह्नवी कपूर के आर्मपिट पर नजर आया लव बाइट, वायरल हुई वीडियो

इस इंटरव्यू में चारु असोपा ने अपने पति (Charu Asopa and Rajeev Sen) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को लेकर एक बड़ी बात कही है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक चारु अपनी शादी से बिलकुल खुश नहीं हैं। इस खबर के मुताबिक चारु का कहना है, “जबसे हमारी शादी हुई है तबसे हम दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है, हम दोनों के बीच केवल लड़ाइयां ही होती हैं। हर लड़ाई के बाद राजीव कई महीनों तक घर ही नहीं आते हैं और साथ ही मुझे ब्लॉक भी कर देते हैं।”

सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने अपनी पत्नी पर कई बार उठाया हाथ

चारु ने आगे बताया कि “लॉकडाउन से कुछ दिन पहले भी राजीव मुझे 3 महीने के लिए अकेला छोड़कर चले गए थे, उस समय भी मैं बिलकुल अकेली थी। इस घटना के बाद मुझे समझ आ गया था कि मैं उन्हें कभी नहीं बदल सकती। फिर मुझे लगा कि हमारी बेटी जियाना के आने से हमारे बीच सबकुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा होता भी कुछ नहीं दिखाई दिया। इसी दौरान राजीव मेरे साथ (Charu Asopa and Rajeev Sen) गाली गलौच करते और एक दो बार तो राजीव ने मुझ पर हाथ भी उठाया।”    

Charu Asopa and Rajeev Sen and their daughter
Source: Social Media

आगे चारु ने बताया कि, “अकबर का बल बीरबल की शूटिंग के दौरान राजीव को मुझ पर चीटिंग का शक भी हुआ, जिसके बाद उन्होंने मेरे को-स्टार को मुझसे दूर रहने का मेसेज किया। इन सबके बाद मेरे लिए इंडस्ट्री में काम करना मुश्किल हो गया था। राजीव (Charu Asopa and Rajeev Sen) की इन सभी हरकतों के बारे में जब मैंने अपने घरवालों को बताया तो उन्होंने मेरे राजीव से अगल होने के निर्णय को सही बताया”

चारु ने बताया कि उन्होंने अपने लिए मुंबई में एक किराए का घर लिया है और जब भी वह मुंबई आएंगी वो सीधा अपने किराए के घर में ही जाएंगी और मुंबई पहुंचकर ही वो तलाक की कार्यवाही भी शुरू करेंगी।

ये भी पढ़ें:
aayush sharma & Arpita Khan relationship
अपनी शादी को लेकर क्यों छलका सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का दर्द?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com