वैशाली सुसाइड केस में नया खुलासा, एक्स ब्वायफ्रेंड इंटीमेट तस्वीरें वायरल करने की देता था धमकी

0
278
Vaishali Takkar Suicide Case
Vaishali Takkar Suicide Case

Vaishali Takkar Suicide Case

वैशाली टक्कर सुसाइड केस में एक नया मामला सामने आया है। टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने 16 अक्टूबर को इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी और उन्होंने आत्महत्या के लिए एक्स ब्वायफ्रेंड राहुल नवलानी को जिम्मेदार बताया था। वैशाली ने सोसाइड नोट में लिखा था कि आरोपी उसे परेशान कर रहा था।

Vaishali Takkar Suicide Case : वैशाली के दोस्त ने किया खुलासा

वहीं अब इस पूरे प्रकरण में वैशाली के दोस्त ने नया खुलासा किया है उन्होंने कहा है कि बीते कुछ समय से वैशाली डिप्रेशन में थी और साइकिएट्रिस्ट से मेडिकल सलाह भी ले रही थी। उनके दोस्त ने बताया कि राहुल उसे मूव ऑन नहीं करने दे रहा था और उसे धमकी दे रहा था कि वो वैशाली के होने वाले पति को उसकी इंटीमेट तस्वीरें दिखा देगा।

Vaishali Takkar Suicide Case

निशांत का कहना था कि जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं तो इंटीमेसी आम बात होती है। इसका मतलब ये नहीं है कि ब्रेकअप के बाद उसकी इंटीमेट तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लग जाएं।

वैशाली ठक्कर ने अपना एक्टिंग करियर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शुरू किया था. इसके बाद वे ससुराल सिमर का में नज़र आई, उसके बाद वैशाली सुपर सिस्टर्स, विश या अमृत, मनमोहिनी 2 में काम कर चूँकी थी, वैशाली का आखिरी सीरियल रक्षाबंधन था। वैशाली ने शनिवार रात को इंदौर के सांई बाग स्थित घर में दुपट्‌टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

ये भी पढे़ं : ‘I Quit’ लिखकर मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, ढाई साल से हो रही थी टॉर्चर

आपको बता दें कि 20 अक्टूबर को वैशाली की शादी होनी थी लेकिन इससे पहले ही वो इस दुनियां को छोड़कर हमेशा के लिए चली गई।