यहां बेरोजगार युवाओं के समर्थन में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

0
310
congress protest against government

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून में प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर सरकार को (congress protest against government) घेरते हुए इस कार्यवाही की जांच की मांग की है। उधर, देवाल में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने देहरादून में बेरोजगार युवाओं पर हुए लाठीचार्ज को निंदनीय बताते हुए देवाल बाजार में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला दहन भी किया और पेपर लीक प्रकरण की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की। इसके साथ ही युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध कराने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:
Youth protest against recruitment scam
धरना-प्रदर्शन कर रहे युवाओं से सीएम धामी की ये अपील

congress protest against government: कांग्रेस नेता महावीर बिष्ट ने सरकार पर साधा निशाना

वहीं कांग्रेस नेता महावीर बिष्ट ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार रोजगार तो (congress protest against government) उपलब्ध करा नहीं पा रही उल्टा बेरोजगार युवाओं पर रोजगार मांगने पर लाठियां बरसाई जा रही है। इसके साथ ही आये दिन भर्ती परीक्षाओ में पेपर लीक होने के मामले सामने आ रहे हैं जो बताता है कि सरकार युवाओ के रोजगार के मुद्दे पर कितनी असंवेदनशील बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:
unemployed youth protest
शहीद स्मारक पर बेरोजगारों का उग्र प्रदर्शन, अब पुलिस के भी छूटे पसीने

गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में भर्ती में हो रहे घोटालों के विरोध में (congress protest against government) बेरोजगार छात्रों जबरदस्त आक्रोश है। इस दौरान उन्होने सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग की है। वहीं गुरूवार को इसी कड़ी में उत्तरकाशी समेत कई शहरों में छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया तथा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला दहन किया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com