शहीद स्मारक पर बेरोजगारों का उग्र प्रदर्शन, अब पुलिस के भी छूटे पसीने

0
235
unemployed youth protest

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी देहरादून में भर्ती परीक्षा में धांधली के विरोध में प्रदर्शन कर रहे युवाओं का गुस्सा विकराल रूप लेता जा रहा है। बीते दिन (unemployed youth protest) जहां पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच टकराव देखने को मिला, वहीं आज उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने प्रदेश बंद का आह्वान किया है। इसी कड़ी में डीएम ने भी परेड ग्राउंड के पास धारा 144 लागू करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद अब बेरोजगार युवा शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन कर रहे है। वहीं युवाओं का साथ देने के लिए कांग्रेस के खटीमा से विधायक भुवन कापड़ी, राज्य आंदोलनकारी, यूकेडी और आम आदमी पार्टी ने सपोर्ट किया है।

ये भी पढ़ें:
Turkey Earthquake
क्यों बन रहा है तुर्की भूकंपों का केंद्र?

unemployed youth protest: बॉबी पंवार की रिहाई की मांग

उधर, कांग्रेसियों ने हरिद्वार, रूड़की, श्रीनगर, उत्तरकाशी, पौड़ी, चमोली, टनकपुर सहित कई शहरों में सरकार का पुतला फूंका। इस बीच युवा छात्रों ने बॉबी पंवार की रिहाई की मांग की है। साथ ही सभी भर्तियों की सीबीआई जांच की मांग की है, नहीं तो अपना आंदोलन और उग्र करेंगे। वही खटीमा के विधायक भुवन कापड़ी ने (unemployed youth protest) भी सरकार पर निशाना साधा है। ऐसे में पुलिस ने भी प्रदर्शनकारी युवाओं की वहीं पर घेराबंदी भी की है लेकिन प्रदर्शनकारी भी वहां से हटने को तैयार नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:
Dehradun Youth Protest
UKPSC अभ्यर्थियों का हल्ला बोल जारी, डीएम ऑफिस में घुसकर किया प्रदर्शन

उधर, सीएम धामी ने छात्रों से शांति बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि “हमारी सरकार प्रदेश के युवाओं के हितों की रक्षा के लिए पूरी तरह से सजग है। जितने भी मामले सामने आए, उसमें सभी दोषियों को जेल भेजा गया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com