धरना-प्रदर्शन कर रहे युवाओं से सीएम धामी की ये अपील

0
157
Youth protest against recruitment scam

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में भर्तियों में हुए धांधली के विरोध में बेरोजगार युवा सड़क पर उतर कर (Youth protest against recruitment scam) लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे है। इस दौरान सड़को पर जाम लगा हुआ है। मौके पर तैनात पुलिस फोर्स ने युवाओं के रोकने के लिए उन पर लाठीचार्ज किया तो युवाओं ने भी जमकर पथराव किया। ऐसे में पुलिस ने छात्रों की गिरफ़्तारी की तैयारी शुरू कर दी। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने छात्रों से शांति बनाये रखने की अपील की।

ये भी पढ़ें:
Parliament Session 2023
‘जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही खिलेगा’: संसद में बोले PM मोदी

Youth protest against recruitment scam: सीएम धामी ने कहा कि..

छात्रों से शांति बनाये रखने की अपील करते हुए (Youth protest against recruitment scam) सीएम धामी ने कहा कि “हमारी सरकार प्रदेश के युवाओं के हितों की रक्षा के लिए पूरी तरह से सजग है। पहले की तरह हमने किसी भी भर्ती घोटाले को न तो दबाया है और न छुपाया है।

जितने भी मामले सामने आए, हमने उनकी जांच कर, जितने भी दोषी हैं, सभी को जेल भेजा है। हमारी सरकार ने यह पहले ही तय कर लिया था कि भर्ती परीक्षाओं में नकल को रोकने के लिए कड़ा कानून बनायेंगे। देश का सबसे कड़ा नक़ल विरोधी क़ानून हम लेकर आ रहे हैं।”

ये भी पढ़ें:
Rakhi Sawant Adil Durrani
Rakhi Sawant ने पति आदिल को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला?

सीएम धामी ने आगे कहा कि “ऐसी पुख्ता व्यवस्था की जा रही है कि भविष्य में होने वाली सारी परीक्षायें पारदर्शी और नक़ल विहीन हों। प्रदेश के युवाओं के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। हमारी सरकार युवाओं के (Youth protest against recruitment scam) हित में फैसले ले रही है। प्रदेश की बहन-बेटियों के लिये हमने महिला आरक्षण भी सुनिश्चित किया है। सभी के हितों को संरक्षित किया जायेगा। युवाओं से अनुरोध है कि किसी के बहकावे में न आये।”

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.co