Congress नेता Rashid Khan ने कहा, शहर को आग के हवाले कर दूंगा; कांग्रेस के नेता की खुली धमकी

0
93

दिल्ली ब्यूरो- भारतीय जनता पार्टी के नेता टीराजा सिंह को तेलंगाना में गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसके बाद सियासी माहौल तेज हो चुका है। अब इसके बाद प्रदेश कांग्रेस नेता Rashid Khan के द्वारा धमकी दी गयी है कि वो शहर को आग के हवाले कर देंगे। बता दें कि भाजपा नेता टीराजा सिंह पर आरोप हैं कि उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपशब्द कहे है।

rashid khan

कांग्रेस सचिव राशिद खान ने दी धमकी

Rashid Khan जो कि तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सचिव है उनके द्वारा कहा गया कि ‘अगर टीराजा सिंह को गिरफ्तार नहीं किया गया तो  शहर में आग लगा दूंगा। उन्होंने इस बात की धमकी दी कि यदि कानून-व्यवस्था टूटी तो इसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा। उन्होंने कहा कि उसने हमेशा से ही रसूल की शान में गुस्ताखी की है। इसे हिरासत में नहीं लिया गया तो मैं शहर की कानून-व्यवस्था खराब कर के रख दूंगा।’
rashid khan congress

गिरफ़्तारी नहीं हुई तो कानून व्यवस्था को ध्वस्त कर दूंगा

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सचिव Rashid Khan ने कहा कि, ‘जो सीएम है वो सो रहा है, होम मिनिस्टर भी सो रहा है। मुसलमान कौम अब सड़कों पर उतर जाओ। Rashid Khan ने धमकी दी कि  टीराजा सिंह अगर  23 अगस्त को वो गिरफ्तार नहीं हुआ तो 24 अगस्त को मैं गोशामहल को अंगार में बदल कर रख दूंगा। मैं कानून व्यवस्था को पूरी तरीके से ध्वस्त कर दूंगा।’
t raja bjp mla
आपको बता दें कि भाजपा नेता टीराजा सिंह ने जो पैगम्बर मोहम्मद पर जो बयान दिया उसके बाद मुस्लिम समुदाय ने  हैदराबाद में सोमवार रात को विरोध प्रदर्शन किये।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को लिया हिरासत में

विरोध प्रदर्शन जैसे ही शुरू हुए, वैसे ही पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिय। भाजपा नेता के खिलाफ 153ए, 295 और 505 धारा लगाई जा चुकी है। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि BJP के नेता टीराजा सिंह के द्वारा समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। अब उनकी गिरफ़्तारी की मांग तेज हो गई है। पुलिस के द्वारा प्रदर्शनकारियों को भी हिरासत में लिया जा चुका है इसके बाद उन्हें अलग-अलग पुलिस स्टेशन में शिफ्ट किया जा चुका है।