Home देश Congress नेता Rashid Khan ने कहा, शहर को आग के हवाले कर...

Congress नेता Rashid Khan ने कहा, शहर को आग के हवाले कर दूंगा; कांग्रेस के नेता की खुली धमकी

0

दिल्ली ब्यूरो- भारतीय जनता पार्टी के नेता टीराजा सिंह को तेलंगाना में गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसके बाद सियासी माहौल तेज हो चुका है। अब इसके बाद प्रदेश कांग्रेस नेता Rashid Khan के द्वारा धमकी दी गयी है कि वो शहर को आग के हवाले कर देंगे। बता दें कि भाजपा नेता टीराजा सिंह पर आरोप हैं कि उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपशब्द कहे है।

rashid khan

कांग्रेस सचिव राशिद खान ने दी धमकी

Rashid Khan जो कि तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सचिव है उनके द्वारा कहा गया कि ‘अगर टीराजा सिंह को गिरफ्तार नहीं किया गया तो  शहर में आग लगा दूंगा। उन्होंने इस बात की धमकी दी कि यदि कानून-व्यवस्था टूटी तो इसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा। उन्होंने कहा कि उसने हमेशा से ही रसूल की शान में गुस्ताखी की है। इसे हिरासत में नहीं लिया गया तो मैं शहर की कानून-व्यवस्था खराब कर के रख दूंगा।’

गिरफ़्तारी नहीं हुई तो कानून व्यवस्था को ध्वस्त कर दूंगा

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सचिव Rashid Khan ने कहा कि, ‘जो सीएम है वो सो रहा है, होम मिनिस्टर भी सो रहा है। मुसलमान कौम अब सड़कों पर उतर जाओ। Rashid Khan ने धमकी दी कि  टीराजा सिंह अगर  23 अगस्त को वो गिरफ्तार नहीं हुआ तो 24 अगस्त को मैं गोशामहल को अंगार में बदल कर रख दूंगा। मैं कानून व्यवस्था को पूरी तरीके से ध्वस्त कर दूंगा।’
आपको बता दें कि भाजपा नेता टीराजा सिंह ने जो पैगम्बर मोहम्मद पर जो बयान दिया उसके बाद मुस्लिम समुदाय ने  हैदराबाद में सोमवार रात को विरोध प्रदर्शन किये।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को लिया हिरासत में

विरोध प्रदर्शन जैसे ही शुरू हुए, वैसे ही पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिय। भाजपा नेता के खिलाफ 153ए, 295 और 505 धारा लगाई जा चुकी है। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि BJP के नेता टीराजा सिंह के द्वारा समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। अब उनकी गिरफ़्तारी की मांग तेज हो गई है। पुलिस के द्वारा प्रदर्शनकारियों को भी हिरासत में लिया जा चुका है इसके बाद उन्हें अलग-अलग पुलिस स्टेशन में शिफ्ट किया जा चुका है।
यह भी पढ़ें: “AAP के विधायकों को भाजपा दे रही है 5-5 करोड़ रुपयों के ऑफर”- सौरभ भारद्वाज

Exit mobile version