“AAP के विधायकों को भाजपा दे रही है 5-5 करोड़ रुपयों के ऑफर”- सौरभ भारद्वाज

0
78

Delhi: बीते दिनों में CBI के द्वारा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की गई इसके अलावा कई राज्यों में भी छापेमारी का दौर जारी रहा। जिसके बाद से लगातार बयानबाजी की जा रही है। इस बीच AAP ने आरोप लगाया है कि उनके विधायकों को तोडा जा रहा है।

सौरभ भारद्वाज aap

आम आदमी पार्टी ने ऑपरेशन लोटस किया फेल

सौरभ भारद्वाज जो कि AAP के विधायक है उनके द्वारा अब आरोप लगाया गया है कि आप के विधायकों को 5-5 करोड़ रुपए के ऑफर मिल रहे है। यह ऑफर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा दिए जा रहे हैं। ताकि AAP से विधायकों को तोडा जा सकें।  सौरभ भारद्वाज के द्वारा कहा गया कि यह दूसरी बार हुआ है जब AAP ने ऑपरेशन लोटस फेल कर दिया हो।

manish sisodia AAP

दिल्ली सरकार को गिराने की पूरी कोशिश की जा रही

AAP के प्रवक्ता के द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जो भाषण देते हैं, उस वक्त वह हर चीज कि चर्चा करते हैं, लेकिन  वह ‘Operation Lotus’ की बात नहीं करते,जो उनके लिए सबसे अहम है। सौरभ भारद्वार ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि  मध्यप्रदेश, गोवा में विधायकों को तोडा गया और ऐसा ही अरुणाचल प्रदेश में देखने को मिला।

दिल्ली में भी भाजपा यही कर रही है। आप को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। छापेमारी की जा रही है। AAP के मंत्रियों को भाजपा का उम्मीदवार बनने को कहा जा रहा है।  दिल्ली सरकार को गिराने की पूरी कोशिश की जा रही है।

manoj tiwari BJP

फोन रिकॉर्डिंग है तो सबूत सबके सामने पेश करे

वही बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का कहना है कि,पार्टी पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं, भाजपा का कहना है, कि मुद्दों से भटकाने के लिए AAP झूठे और बेबुनियाद आरोप लगा रही है।उनके द्वारा कहा गया कि अब जेल जाना पड़ेगा तो भाजपा कि याद आ गई अगर आपके पास कोई फोन रिकॉर्डिंग है तो सबूत सबके सामने पेश करे। भाजपा के किसी नेता ने ऐसा फ़ोन नहीं किया है। सिर्फ भटकाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: JNU VC का बेतुका बयान “कोई भी देवी-देवता ब्राह्मण नहीं हैं, भगवान शिव है SC या ST”

यह भी पढ़ें: यूट्यूबर Bobby Kataria गिरफ्तारी के डर से कोर्ट में कर सकता है सरेंडर