Sonali Phogat ने मौत से ठीक पहले मां को किया था फोन, कहा- ‘कोई साजिश रच रहा है.’

0
331
Sonali Phohat
Sonali Phohat

Sonali Phogat का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आपको बता दें कि वो अपने कर्मचारियों के साथ गोवा में थी। सूत्रों के मुताबिक बेचैनी होने की शिकायत के बाद उन्हें सोमवार रात को गोवा जिले के अंजुना स्थित सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था।

Sonali phogat को लेकर उनकी बहन का ये कहना

वही एक ओर उनकी बहन का कहना है कि उनकी मौत एक साजिश है।  उनकी बहन का कहना है कि एक दिन पहले ही उनकी बात बहन से हुई थी। इस दौरान  सोनाली ने कहा था कि वो ठीक हैं और 27 तारीख को वापिस लौट कर आएंगी।

उन्होंने कहा कि जब सोमवार को  सोनाली फोगाट की बात मां से हुई तो उन्होंने बताया कि ” खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ हरकत सी हो रही है ऐसा लग रहा है कि खाने में कुछ गड़बड़ की गई है, शायद कोई साजिश रच रहा .”

Sonali phogat को लेकर उदयभान का ट्वीट

वही हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने ट्वीट कर कहा कि- हरियाणा से अभिनेत्री श्रीमती सोनाली फोगाट जी के संदिग्ध व आकस्मिक निधन का बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। मैं शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए इस प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग करता हूं।

Sonali Phogat
Sonali Phogat

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने ट्वीट कर कहा -सौनाली फोगाट की आकस्मिक मौत होना दुखद भगवान आत्मा को शान्ति दे .@mlkhattar जी से माँग है लोग कह रहे है ये मौत संदिग्ध है रहस्यमयी है इसकी CBI या हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जाँच करवाई जाए aims में पोस्टमार्टम होना चाहिए क्योंकि लोगों को सोनाली की मौत पर संदेह है जाँच का आदेश दो cmजी

Sonali phogat को लेकर नवीन जयहिन्द का ट्वीट

Sonali Phogat
Sonali Phogat

 

आपको बता दें कि Sonali Phogat की एक बेटी भी है और उनके पति संजय फोगाट की साल 2016 में अपने फॉर्महाउस में रहस्यमय परिस्थतियों में मौत हो गई थी।

ये भी पढे़ं : Sonali Phogat Death : 43 साल की उम्र में टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता का हुआ निधन