लंदन की धरती पर गूँजे ढोल दमाऊँ के बोल, सीएम का भव्य स्वागत

0
119
CM DHAMI IN LONDON
लंदन की धरती पर गूँजे ढोल दमाऊँ के बोल, सीएम का भव्य स्वागत

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चार दिवसीय विदेश दौरे पर हैं(CM DHAMI IN LONDON), सीएम धामी का लंदन एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उत्तराखंड के प्रवासियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इसके अलावा उत्तराखंड प्रवासी समुदाय के लोगों ने सीएम धामी का उत्तराखंड के पारंपरिक वाद्य यंत्रों ढोल दमाऊँ से उनका स्वागत किया, फूल देकर स्वागत किया। सीएम धामी ने भी लोगों का स्वागत एवं अभिवादन स्वीकारते हुए उनकी कुशलक्षेम पूछी।

CM DHAMI IN LONDON
ढोल दमाऊँ के साथ सीएम का स्वागत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सोमवार को लंदन पहुंचने पर वहां मौजूद प्रवासी भारतीय और लंदन में रह रहे उत्तराखंड के निवासियों द्वारा भव्य रंगारंग स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। (CM DHAMI IN LONDON)लंदन में रह रहे उत्तराखंड के प्रवासियों द्वारा गढ़वाली, कुमाऊँनी, जौनसारी लोकगीतों पर मनमोहन प्रस्तुति दी गई। स्वागत कार्यक्रम में मौजूद समस्त प्रवासी भारतीय उत्तराखंड के पारंपरिक परिधानों में नज़र आए।

CM DHAMI IN LONDON
सीएम धामी के स्वागत में झूमे लोग

CM DHAMI IN LONDON:ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए निवेशक लाएंगे

देहरादून में दिसंबर महीने में होने जा रहे ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए निवेशक लाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंहधामी और उत्तराखंड सरकार का एक अधिकारियों का दल ब्रिटेन दौरे पर गया हुआ है।(CM DHAMI IN LONDON) जोकि 25 सितंबर की शाम लंदन पहुंचे । 26 सितंबर यानी आज से उद्योगपतियों के साथ  बैठकों का सिलसिला शुरू होगा।

ये भी पढ़ें-

CM DHAMI LONDON VISIT
CM DHAMI LONDON VISIT

सीएम धामी लंदन रवाना, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए लाएंगे इन्वेस्टर

सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में लंदन और बर्मिघम दौरे पर टूरिज्म, आईटी, एजुकेशन, हेल्थ केयर, फूड प्रोसेसिंग के साथ ही ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के उद्योगपतियों के साथ कई दौर की बैठक की जाएगी।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज