अपनी शादी को लेकर क्यों छलका सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का दर्द?

0
298
aayush sharma & Arpita Khan relationship
Aayush Sharma & Arpita Khan relationship

Aayush Sharma ने अपनी शादी को लेकर क्या कहा?

Entertainment News Desk: सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा का एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर दर्द छलका। आपको बता दें कि आयुष शर्मा और सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी 18 नवंबर 2014 को बड़ी ही धूम धाम से हुई थी। हैदराबाद के ताज फलकनुमा में आयुष शर्मा और अर्पिता खान की शादी हुई थी। दोनों की शादी के बाद से ही आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स द्वारा काफी ट्रोल किया जाने लगा।

aayush sharma and arpita khan
Source: Instagram

इसी ट्रोलिंग पर हाल ही में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि लोग हमेशा उन्हें या तो अर्पिता खान का पति कहकर बुलाते हैं या फिर सलमान खान का जीजा, इसका मतलब साफ है कि आयुष शर्मा को उन्हें उनकी पहचान से नहीं बल्की सलमान खान की पहचान से जाना जाता है, जिसका उन्हें शायद बुरा लगता है।

ये भी पढ़ें:
Janhvi Kapoor Love Bite
जाह्नवी कपूर के आर्मपिट पर नजर आया लव बाइट, वायरल हुई वीडियो

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने ये तक बताया कि ट्रोलर्स द्वारा उन्हें नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहकर भी बुलाया जाता था। ऐसा लोगों द्वारा तब कहा गया था जब आयुष शर्मा की पहली फिल्म “लवयात्री” आई थी। आपको बता दें कि लवयात्री सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म थी और ये आयुष शर्मा और अर्पिता खान की शादी के 4 साल बाद यानी की 2018 में आई थी। जिसके बाद लोगों ने आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को ये कहते हुए ट्रोल करना शुरु किया कि उन्हें एक्टर बनना था इसलिए उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की।

आयुष शर्मा ने लोगों द्वारा उन्हें नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “लेकिन मैं स्टार किड हूं ही नहीं, मैं बस एक गलत जगह पर एक गलत टाइम में हूं और न ही मैं कोई आउटसाइडर था जो उस समय इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहा हो”  

aayush sharma
Source: Instagram

इसके साथ ही एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बताते हैं कि उनकी अर्पिता खान के साथ शादी होने के अगले ही दिन लोग उनके बारे में कहा करते थे कि इसने अर्पिता खान से पैसों के लिए शादी की है, वहीं कुछ लोग ये कहने लगे कि उन्हें एक्टर बनना है इसलिए उन्होंने सलमान खान की बहन से शादी की।

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बताते हैं कि ये सब सुनने के बाद उनका आत्मविश्वास काफी टूट गया था, लेकिन आयुष शर्मा रुके नहीं। 2018 में उनकी पहली मूवी रिलीज होने के बाद पिछले साल यानी की 2021 में ही आयुष शर्मा ने “अंतिम” मूवी में विलन का किरदार निभाया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था। वहीं 2022 में आयुष शर्मा की मूवी “क्वाथा” आने वाली है जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:
actress Neha Sharma
एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने खोले शर्ट के बटन-दिया बोल्ड लुक, इंटरनेट पर मचाया बवाल-फैंस गए रुक

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com