जाह्नवी कपूर के आर्मपिट पर नजर आया लव बाइट, वायरल हुई वीडियो

0
364
Janhvi Kapoor Love Bite
Janhvi Kapoor Love Bite

Janhvi Kapoor Love Bite: जानवी कपूर के वीडियो में लोगों ने किए कई तरह के कमेंट्स

Entertainment News Desk: जाह्नवी कपूर अपने हॉट अंदाज को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहती है, लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर के सुर्खियों में आने की वजह उनका हॉट अंदाज नहीं बल्की उनके आर्मपिट के पास एक निशान है, जिसे लोग लव बाइट (Janhvi Kapoor Love Bite) का नाम दे रहे हैं।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे कई तरह के पोजिज देती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल ये वीडियो उस समय का है जब जाह्नवी कपूर एक फोटो शूट करा रही होती हैं और ऐसा करते हुए उनका वीडियो बनाया जाता है जिसे जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Janhvi Kapoor Love Bite) पर शेयर किया।

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर ने ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रैस पहनी है जिसमें वो बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं लेकिन देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का ये वीडियो काफी वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें:
archana gautam
अर्चना गौतम “सिंगल नहीं मिंगल ‘हैं, बिग बॉस 16 कंटेस्टंट कर रहीं हैं टीवी एक्टर रणवीर को डेट

आपको बदा दें कि इस वीडियो के वायरल होने की वजह जाह्नवी कपूर का हॉट अंदाज नहीं है बल्की पोज़ देते समय दिखाई दे रहे जाह्नवी कपूर के आर्मपिट का वो निशान है जिसे लोग लवबाइट (Janhvi Kapoor Love Bite) का नाम दे रहे हैं। इसी कारण जाह्नवी कपूर का ये वीडियो देखते ही देखते तीन घंटे में साढ़े छह लाख से भी ज्यादा व्यूज बटोर चुका है।

इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं। एक ने लिखा,”आपके आर्मपिट के पास लव बाइट नजर आ रहा है”, वहीं दूसरे ने लिखा, “अब शांत नहीं बैठ सकता।” किसी ने लिखा ,“लव यू” तो किसी ने लिखा ,“ वाओ अमेजिंग”  

अब जाह्नवी कपूर के आर्मपिट के पास नजर आ रहा ये निशान कैसा निशान है इस बारे में कुछ भी साफ नहीं हो पाया है लेकिन लोगों द्वारा ये ही कयास लगाया जा रहा है कि ये निशान एक लव बाइट (Janhvi Kapoor Love Bite) है।

ये भी पढ़ें:
actress Neha Sharma
एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने खोले शर्ट के बटन-दिया बोल्ड लुक, इंटरनेट पर मचाया बवाल-फैंस गए रुक

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com