उत्तराखंड में बारिश-बर्फबारी अभी भी जारी, सीएम धामी ने यात्रियों से की ये अपील

0
257
Chardham Yatra News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में इन दिनों लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी के चलते चारधाम यात्रा (Chardham Yatra News) में भी परेशानी बढ़ती जा रही है। इसी बीच केदारनाथ और बद्रीनाथ में आज भी भारी बर्फबारी हो रही है जिससे वहां की स्तिथि जटिल बनी हुई है। ऐसे में कई जगह सड़के भी अवरुद्ध भी हो गई हैं। वहीं मौसम विभाग के अनुसार 4 मई तक इसी तरह मौसम का मिजाज बिगड़ा रहेगा। इस दौरान विभाग ने भारी बारिश-बर्फबारी की चेतावनी जारी कर दी। जिसके बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी श्रद्धालुओं से सावधानी बरतने का अनुरोध कर रहे है।

ये भी पढ़ें:
UKPSC Paper leak
उत्तराखंड पेपर लीक प्रकरण में SIT ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

Chardham Yatra News: सीएम धामी ने यात्रियों से की ये अपील

मौसम विभाग के पूर्वानुमान को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देश विदेश से (Chardham Yatra News) आने वाले श्रद्धालु से अनुरोध किया है कि यात्रा शुरू करने से पहले वह मौसम की जानकारी जरूर लें। बता दें कि प्रदेश में 22 अप्रैल से चारमाम यात्रा शुरू हुई है। और पिछले 20 दिनों से केदारनाथ धाम में लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है। ऐसे में सीएम धामी ने श्रद्धालुओं से अपील की है कि केदारनाथ की यात्रा करने से पहले मौसम की जानकारी लें।

वहीं मौसम निदेशक विक्रम सिंह ने कहा है कि प्रदेश में 4 मई तक इसी तरह का मौसम बना रहेगा। जो चारधाम में आ रहे श्रद्धालुओं के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। ऐसे में उन्होंने भी यात्रियों से अपील की कि 4 मई तक यात्री यात्रा करने से परहेज करें। हालांकि 4 मई के बाद मौसम साफ होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:
Dehradun crime news
देहरादून एयरपोर्ट के पास मिला युवक का शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com