हॉस्टल में वार्डन की बर्बरता देख भागा छात्र

0
412
champawat news
प्रतीकात्मक फोटो

राजीव गांधी नवोदय विद्यालय लोहाघाट (Champawat news) के हॉस्टल में वार्डन पर छात्रों के बाल काटने और मारपीट करने का आरोप लगा है। इस प्रताड़ना से परेशान छात्र रात को थाने पहुंच गए और छात्रों ने आरोपी वार्डन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है प्रधानाचार्य ने आरोपी वार्डन को निलंबित कर दिया है।

Champawat news : छात्रों का आरोप

राजीव गांधी नवोदय विद्यालय लोहाघाट (Champawat news) के छात्रों ने आरोप कि वार्डन महेंद्र सिंह ने मंगलवार देर रात 9 बजे अपने हाथ से ही सभी छात्रों के बाल काटने शुरू कर दिए। छात्रों ने बाल कटाने से मंगलवार होने की वजह से मना किया तो वार्डन महेंद्र सिंह भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने छात्रों के बाल जबरदस्ती काटने के साथ ही डंडे से पिटाई शुरू कर दी।

champawat news today
प्रतीकात्मक फोटो

Champawat news : एक छात्र को बुरी तरह से पीटा

बताया जा रहा है कि वार्डन महेंद्र सिंह ने एक छात्र को बुरी तरह से पीटा। जिसके बाद वह हॉस्टल से भाग गया। छात्र के भागने के बाद कुछ छात्र (Champawat news) लोहाघाट थाने पहुंच गए। उन्होंने एसओ को घटना की जानकारी दी। इसके बाद छात्र की खोज के लिए पुलिस को लगाया गया लेकिन पता चला कि छात्र विद्यालय परिसर में ही है।
लोहाघाट थाने के सीओ ने कहा कि छात्रों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। उधर, वार्डन महेंद्र सिंह ने छात्रों की ओर से लगाए आरोपों को निराधार बताया है।

मेडिकल कॉलेज के चौथे मंजिल से छात्रा ने लगाई छलाँग