मेडिकल कॉलेज के चौथे मंजिल से छात्रा ने लगाई छलाँग

0
369
Meerut

Meerut के सुभारती मेडिकल कॉलेज की मेडिकल छात्रा ने लगाई चौथे मंजिल से छलांग,फिल्मी सीन जैसा दृश्य देखकर लोग हुए हैरान

“सेल्फी लेने जा रही” कह कर छत पर गयी और रेलिंग से कूदकर दे दी जान। Meerut के सुभारती मेडिकल कॉलेज के चौथे मंजिल से बीडीएस की छात्रा ने कल छत से छलांग लगा दी और इस समय उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल छात्रा आईसीयू में एड्मिट है। मामले का वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें छात्रा कूदते हुए दिखाई दे रही है । साथी छात्राओं का कहना है कि कूदने से 2 घंटे पहले छात्रा मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी।

छात्रा की जुबानी “मैं ऊपर जा रही हूँ, वहीं से सेल्फ़ी खींचनी है, मौसम भी अच्छा है।”इसके बाद छात्रा अचानक छत पर खड़ी हो गयी। नीचे से लोगों ने शोर मचाना शुरू भी कर दिया फिर भी वो नहीं मानी और उसने छलांग लगा दी। कॉलेज प्रबंधन के अनुसार उसका फोन पर किसी से झगड़ा हुआ था।

Meerut के सुभारती मेडिकल कॉलेज में सेकेंड ईयर में पढ़ती है छात्राMeerut

आत्महत्या करने का प्रयास करने वाली 20 वर्ष की छात्रा Meerut के सुभारती मेडिकल कॉलेज में सेकेंड ईयर में पढ़ती है और छात्रा लिसाड़ीगेट के रशीदनगर की रहने वाली है। जहां पर उसने कूद कर जान देने की कोशिश की वो जमीन कच्ची है जिसकी वजह से उसके रीढ़ की हड्डी में फ्रेक्चर हो गया ।

ये भी पढ़ें गाजियाबाद में निर्भया जैसा कांड: युवती से सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली रॉड, बोरी में भरकर सड़क पर फेंका

Meerut के सुभारती मेडिकल कॉलेज के इस दर्दनाक घटना के बाद मचा बवाल, पुलिस कर रही छात्रा के कॉल की पड़ताल

Meerut के सुभारती मेडिकल कॉलेज में छात्रा के कूदने के बाद से हड़कंप मच गया है और उसके परिजन अस्पताल पहुँच गए हैं और उनके अनुसार छात्रा ने उन्हें कुछ नहीं बताया। अब पुलिस छात्रा की कॉल डिटेल खंगाल रही है कि लास्ट कॉल किसको की गयी थी। पुलिस के अनुसार छात्रा ने डिप्रेशन में आकर यह खौफनाक कदम उठाया और दूसरी तरफ उसके दोस्तों का कहना है कि कारण व्यक्तिगत और पारिवारिक है। फिलहाल पुलिस हर पहलू को ध्यान से देखकर जांच कर रही है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com