पति-पत्नी के झगड़े में पड़ोसी की गई जान

0
71
Crime News
Crime News

Crime News

भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां पति पत्नी के झगड़े में पड़ोसी की मौत हो गई । दरअसल मंगलवार को चिकन बनाने को लेकर पति पत्नी में झगड़ा हो गया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि पड़ोसी को बीच बचाव के लिए आना पड़ा क्योंकि पति अपनी पत्नी को मार रहा था जिससे पत्नी बचाओ बचाओ चिल्लाने लगी और ये सुनकर पड़ोसी मामले को शांत कराने के लिए उनके घर पहुंचा और मामले को शांत कराया।

Crime News : पति ने पड़ोसी के सिर में मारा डंडा

लेकिन कुछ ही देर बाद गुस्साए पति पप्पू डंडा लेकर पड़ोसी के घर गया और उसने पड़ोसी के सर में डंडा मार दिया जिससे वो बुरी तरीके से घायल हो गया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई और इसके बाद आरोपी पति वहां से भाग गया।

Crime News : पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

इसके बाद आरोपी की पत्नी ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी, घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आरोपी पप्पू को पुलिस ने कुछ ही देर बाद अरेस्ट कर लिया है। आरोपी पप्पू का कहना है कि वो मंगलवार को मटन बना रहा था और पत्नी इसका विरोध कर रही थी इस वजह से दोनों के बीच लड़ाई हो गई।

Crime News
Crime News

वहीं इस घटना को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी की पत्नी की शिकायत पर पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया है, पप्पू मजदूरी करता है और मंगलावर के दिन वो मटन बना रहा था जिस वजह से उनकी यानी की पति पत्नी की लड़ाई हो गई। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढे़ं : पति का कहीं और था अफेयर, अपनी गर्भवती पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए खेला ऐसा खेल, सब रह गये दंग