अंकिता हत्याकांड मामले में कौन था वो VIP? अब खुलेगा राज

0
94
Ankita Bhandari Murder case update

Uttrakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड का बहुचर्चित मामला अंकिता भंडारी हत्याकांड में VIP गेस्ट कौन था, यह आम लोगों के साथ साथ पुलिस के लिए भी मिस्ट्री बना हुआ है। इस बीच इसको लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि अंकिता मर्डर मामले (Ankita Bhandari Murder case update) में पुलिस VIP का नाम जानने के लिए मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट कराएगी। इस बात का खुलासा एडीजी अपराध एवं कानून व्यवस्था वी मुरुगेशन ने किया। वहीं पुलिस अगले 10 दिनों के भीतर चार्जशीट दाखिल करने जा रही है।

यह भी पढ़ें:
Dehradun latest news
धामी सरकार ने वरिष्ठ पत्रकार को दी बड़ी जिम्मेदारी: बनाया राज्य का सूचना आयुक्त

Ankita Bhandari Murder case update: नार्को टेस्ट से ही खुलेगा VIP का राज

बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में लगातार जिस वीआईपी (Ankita Bhandari Murder case update) का नाम सामने आ रहा है नार्को टेस्ट से उसके राज भी खुलासा हो सकेगा। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी. मुरूगेशन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी। एडीजी ने 10 दिन में चार्जशीट दाखिल करने की बात कही। साथ ही उन्होंने ने जनता से भी अपील की है कि अफवाहें ना फैलाएं। उत्तराखंड पुलिस गंभीरता से विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें:
Electric buses in dehardun
सीएम धामी ने किया 10 इलैक्ट्रिक बसों का शुभारंभ, इन रूटों पर होंगी संचालित

ये था पूरा मामला
गौरतलब है कि 18 सितंबर को वनंतरा रिजॉर्ट में कार्यरत अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari Murder case update) लापता हो गयी थी। 19 सितंबर को अंकिता के गायब होने की खबर फैली, तो पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि 18 सितंबर की रात में ही चीला नहर में धक्का देकर अंकिता की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com