रोडवेज बस और कार की भीषण भिडंत, दो सवारों की मौके पर ही मौत, कार के उड़े परखच्चे,

0
199

गोंडा, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के गोंडा-बलरामपुर रोड़ पर आज एक भीषण हादसा हो गया। रोडवेज बस और कार की आमने-सामने से भीषण भिडंत हो गई। भिडंत इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन सवार गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद मौके पर आस-पास के लोग जमा हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

accident bheeshan

बता दें कि उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की लखनऊ कैसरबाग डिपो बस आज सुबल गोंडा-बलरामपुर रोड से होने हुए जा रही थी। इस दौरान दुल्हिनपुर जंगल के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उसकी भिडंत हो गई। भिडंत इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही दो कार सवारों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए हैं जबकि घायलों को भी उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

हादसे में हताहत हुए एक व्यक्ति की पहचान धानेपुर के चांदबाबू के रूप में हुई। जबकि दूसरे की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। कार में सवार बलरामपुर के देहरा इमलिया गांव के संजय सिंह, खत्तेजोत के अखिलेश कुमार व गैसड़ी के नसीम गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से गोंडा जिला अस्पताल भिजवाया है। एसओ कुबेर तिवारी का कहना है कि दूसरे मृतक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हादसे के बाद मृतकों के परिजन गहरे सदमे में हैं।