3 बच्चों की माँ का प्रेमी के साथ रहने का अरमान, पंचों ने सुनाया तुगलकी फरमान

0
58
BulandShahr

BulandShahr में प्रेमी के साथ पत्नी को देखकर पति हुआ हैरान- पंचायत ने पत्नी को प्रेमी के साथ रहने का सुनाया फरमान

BulandShahr में जंगल में पत्नी को प्रेमी संग देख पति आगबबूला हो गया, और जब यह बात गाँव के पंचायत में पहुंची तो महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद्द करने लगी । उसकी इस जिद्द को मानकर पंचों ने महिला को प्रेमी के साथ रहने का ही फैसला सुना दिया। इस फैसले को लेकर चारों ओर चर्चा गर्म है।

BulandShahr में औरंगाबाद क्षेत्र का मामला, पति का पत्नी से जुदा होना नहीं आसान, फिर भी ऐसा फरमान

bulandshahr

BulandShahr जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई पंचायत में बड़ा अजीब तुगलकी फरमान सुनाया गया है। जहां 3 बच्चों की माँ अपने प्रेमी संग रहने की जिद्द पर अड़ गयी और पंचायत ने इसकी इजाजत भी दे दी, यह जानते हुए कि अभी पति जिंदा है। इस अजीब से फरमान में पंचायत में पत्नी को उसके प्रेमी के संग ताउम्र रहने का वचन दिलाते हुए उसे सौंप दिया गया। इस महिला की 7 साल पहले शादी हुई थी और इसके 3 बच्चे भी हैं।

BulandShahr में जंगल में पति ने दोनों पत्नी और प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था

बताया जा रहा है कि महिला जंगल में चारा काटने गयी थी और जब काफी देर तक नहीं लौटी तो पति को चिंता हुई और वो उसकी तलाश में जंगल पहुँच गया। पति अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर अपना आपा खो बैठा। इसके बाद भी महिला ने अपने प्रेमी का साथ दिया और पति के साथ रहने से इंकार कर दिया और दोनों महिला और उसके प्रेमी ने पति की खूब पिटाई की। अपनी पिटाई से बौखलाया पति सीधे पुलिस के पास चला गया लेकिन उसने भी कोई कारवाई नहीं की।

ये भी पढ़ें बुढ़ापे में इश्क़ में फंसे रिटायर दारोगा, अब पड़ गया भारी

 BulandShahr मामले में पत्नी का प्रेमी के साथ रहने की जिद्द, नहीं अपने बच्चों की फिक्र

इस मामले में BulandShahr औरंगाबाद गांव में देर शाम तक दोनों पक्षों में पंचायत चलती रही और पूरी पंचायत में महिला प्रेमी के साथ रहने की जिद्द पर अड़ी रही। महिला ने पंचों को बताया कि काफी दिनों से दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं। इस बात को सुनकर पंचायत ने महिला को प्रेमी के साथ रहने की इजाजत दे दी और पति बैरंग अपने घर को लौट गया। हैरान करने वाली बात यह है कि 3 बच्चों की माँ को अपने बच्चों की बिलकुल भी परवाह नहीं और वो खुशी खुशी अपने प्रेमी के साथ चली गयी।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com