बुढ़ापे में इश्क़ में फंसे रिटायर दारोगा, अब पड़ गया भारी

0
28

Agra एटा के रिटायर दारोगा को किरायेदार से इश्क़ करना पड़ा भारी, हाथ से गई करोड़ों की संपत्ति

Agra एटा के एक रिटायर दारोगा को किरायेदार से दिल लगाना बुढ़ापे में भारी पड़ गया। किराएदार बनकर आई महिला ने ऐसा जादू कर दिया कि दारोगा जी ने अपनी गांव की जमीन को उसके नाम कर दिया और उसके बाद चंद रुपए में करोड़ों का मकान भी उसे दे दिया। अब सब कुछ लुटने के बाद दारोगा की पत्नी ने सौतन बनी महिला का सारा सामान निकालकर बाहर फेंक दिया और घर पर कब्जा करने के लिए ताला तोड़कर घर में घुस गयी और घर में पड़े उसके सामान को सड़क पर फेंक कर उसमें आग भी लगा दी।

Agra एटा के रिटायर दारोगा ने इश्क़ में किरायेदार को कर दिया मालामाल, पत्नी हुई कंगाल

agra

जब महिला किराएदार दारोगा के घर में रहने आई तो Agra में रहने वाले  दारोगा को उससे इश्क़ हो गया और यह प्रेम कहानी धीरे धीरे बढ़ती गयी। कुछ ही दिनों में इश्क़ इतना परवान चढ़ा कि उस महिला के नाम दारोगा ने 10 बीघा जमीन उसके नाम कर दी और फिर शुरू हुआ पति-पत्नी में विवाद। देखते देखते किराएदार महिला करोड़ों की मालकिन बन बैठी और खुद की पत्नी दारोगा की देखती रह गयी।

रविवार की शाम जब रिटायर दारोगा की पत्नी को इंसाफ नहीं मिला तो वह अपने कुछ साथियों के साथ आई और घर में रखा सारा सामान निकाल कर बाहर फेंक दिया।

ये भी पढ़ें मैनपुरी उपचुनाव में मुलायम के बाद चुनौतियाँ बेशुमार, क्या अखिलेश यादव हैं तैयार ?

Agra के हाइ-प्रोफाइल मामले में बस्ती वाले आए दारोगा की पत्नी के समर्थन में

बताया जा रहा है कि करीब 3 घंटे तक लगातार हाइ-प्रोफाइल ड्रामा रिटायर दारोगा की पत्नी और पुलिस के बीच चलता रहा। उधर बस्ती वालों ने खुलकर रिटायर दारोगा की पत्नी का साथ दिया। उनका आरोप है कि यह मकान किराएदार महिला और उसके पति ने दारोगा को ब्लैकमेल करके जबरन अपने नाम लिखवा लिया है और जमीन भी धोखे से लिखवा ली। अब दारोगा की पत्नी ने खुद अकेले इंसाफ का बीड़ा उठाया और घर के अंदर घुसकर उस पर कब्जा किया।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com