BJP नेता की बेटी की शादी को लेकर बवाल जारी, सभी आयोजन हुए स्थगित

0
189
Bjp leader's daughter wedding

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में इन दिनों एक बीजेपी नेता की बेटी की शादी को लेकर बवाल जारी है। बेटी की शादी का (Bjp leader’s daughter wedding) कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसपर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग तो भाजपा पर निशाना साध रहे हैं और कुछ लोग बीजेपी नेता को जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

आपको बता दें कि वह बीजेपी नेता पौड़ी के नगर पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम है। दरअसल उनकी बेटी की शादी एक मुस्लिम समुदाय के युवक से होने जा रही। लेकिन बढ़ते विवाद को देखकर मंत्री ने शादी के समल्त आयोजन स्थगित किए जाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि बेटी की विदाई एक भावुक क्षण होता है। वह नहीं चाहते की उनकी बेटी की शादी में किसी प्रकार का विरोध हो।

ये भी पढ़ें:
Pauri Garhwal News
यहां शराब पीकर वाहन चालने वालों की खैर नहीं, होगी बड़ी कार्रवाई

Bjp leader’s daughter wedding: भाजपा नेता ने अब दिया ये बयान

इन सब के बीच आज फिर से भाजपा नेता यशपाल बेनाम का बयान सामने आया। उन्होने कहा (Bjp leader’s daughter wedding) कि दोनो परिवारों ने इस शादी को धूमधाम से किए जाने का निर्णय लिया था। लेकिन इस तरह से बवाल होने के बाद अब दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से शादी समारोह के समस्त कार्यक्रम स्थगित करने का फैसला लिया है।

उन्होने आगे ये भी कहा कि “मैं नहीं चाहता कि बेटी (Bjp leader’s daughter wedding) की शादी पुलिस व प्रशासन की सुरक्षा के साए में संपन्न हो। मैं जनभावनाओं का सम्मान करता हूं। बेटी की शादी को लेकर भविष्य में परिवार, शुभ चिंतकों व वर पक्ष के साथ मिलकर निर्णय लिया जाएगा।”

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand BJP
इस दिन देशभर में दिखाई जायेगी आपातकाल पर बनी डॉक्यूमेंट्री, तैयारी में जुटी सरकार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com