कर्ज से परेशान एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने खाया जहर, 5 की मौत

0
57
bihar

Bihar के नवादा में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खाकर दे दी जान

Bihar के नवादा जिले से आज एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जिसमें कर्ज से परेशान एक फल विक्रेता के पूरे परिवार ने जहर खाकर जान दे दी जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है और युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह दुखद घटना नवादा स्थित न्यू एरिया गढ़ मोहल्ले की है। इस हादसे का मुख्य कारण परिवार का कर्ज में डूबा होना बताया जा रहा है और कर्ज वापस करने का दबाव बढ़ता जा रहा था जिसको परिवार वाले सहन नहीं कर पाये।

Bihar के नवादा जिले में रहता था यह 6 लोगों का भरा पूरा परिवार, अब सिर्फ 1 है जीवित

bihar

Bihar के नवादा जिले में न्यू एरिया गढ़ के रहने वाले केदार लाल गुप्ता और उनकी पत्नी जो अपने साथ बच्चों जिनमें 3 बेटियाँ और 1 बेटा, 20 साल की गुड़िया, 19 साल की शबनम, 18 साल की साक्षी और 17 साल का बेटा प्रिंस रहता था। घटना की मुख्य वजह परिवार के ऊपर कर्ज का दबाव बताया जा रहा है जो वो चुका नहीं पा रहे थे और  पूरा परिवार इस वजह से अत्यधिक तनाव में रहता था।

अचानक शायद तनाव ना झेल पाने की वजह से पूरे परिवार ने आदर्श सोसाइटी के पास मजार पर जाकर जहर खा लिया जिसमें 5 लोगों की तुरंत मौत हो गयी और सिर्फ 1 बेटी साक्षी जीवित है जो अभी अस्पताल में भर्ती है।

ये भी पढ़ें शिक्षक भर्ती परीक्षा के एड्मिट कार्ड पर छपी Sunny Leone की बोल्ड-फोटो

Bihar के नवादा में किराए पर रहता था परिवार, जीवित साक्षी को पटना मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

बताया जा रहा है कि यह परिवार रजौली का रहने वाला है और केदारनाथ गुप्ता यहाँ Bihar नवादा में किराए के मकान में रहते थे। यहीं रहकर वह फल बेचने का व्यापार करते थे और उसी से परिवार चलता था। कभी जरूरत में केदार ने पैसा कर्ज लिया था, जिसका मूल और ब्याज बढ़ता जा रहा था और उसी कर्ज को चुकाने को लेकर उन पर लगातार दबाव बढ़ता जा रहा था और जब कोई रास्ता ना दिखा तो यह भयानक कदम उठा लिया। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com