नुसरत जहां अपने एथनिक लुक में ढा रही हैं कहर, एक्ट्रेस की सादगी ने जीता फैंस का दिल

0
280
Nusrat Jahan

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद Nusrat Jahan का एथनिक लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

ग्लैमरस एक्ट्रेस Nusrat Jahan अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को ही लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है जो अक्सर उनकी तस्वीरों और वीडियो पर कमेन्ट करते रहते हैं। बंगाली बाला नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत के दीवाने सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटी के बीच भी नुसरत की अदाओं के चर्चे हैं।

अभी हाल ही में नुसरत ने पीले रंग के लहंगे मे अपनी कुछ तस्वीर शेयर की जिसमें वो कहर ढा रही हैं। हर अदा कातिल, ऐसी लग रहीं हैं नुसरत, जिसे देखकर नजर हटा पाना मुश्किल है।

Nusrat Jahan की सादगी ने जीता सबका दिल

Nusrat Jahan

इस बार फैंस को पीले रंग में Nusrat Jahan की फोटो बहुत पसंद आ रही है और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उन्हें “GORGEOUS” तो कोई उन्हें “BEAUTY BEST” लिखकर भेज रहा है। यह बंगाली बाला सभी चाहने वालों का दिल जीत रही हैं। नुसरत ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप किया हुआ है और कानों में गोल्ड के हेवी ईयररिंगस पहने हुए हैं।

ये भी पढ़ें शिक्षक भर्ती परीक्षा के एड्मिट कार्ड पर छपी Sunny Leone की बोल्ड-फोटो

Nusrat Jahan रहती हैं अक्सर चर्चा में-न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया अपना यह नया लुक

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए Nusrat Jahan ने न्यूड मेकअप किया है। अपने आँखों पर हल्का सा काजल और पिंक लिपस्टिक नुसरत की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं और बालों को खुला रखकर नुसरत कयामत ढा रही हैं। नुसरत अपने फैंस के हमेशा बीच में रहती हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव। कुछ दिन पहले ही नुसरत ने शिमरी ड्रेस में ग्लैमरस फोटोशूट कराया था, जिसे देख लोग अपना दिल हार बैठे थे। अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट एथनिक फोटोशूट की झलक से लोगों को दीवाना बनाना शुरू कर दिया है।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com