शिक्षक भर्ती परीक्षा के एड्मिट कार्ड पर छपी Sunny Leone की बोल्ड-फोटो

0
81
sunny leone

Sunny Leone की बोल्ड फोटो कर्नाटक टीचर एक्जाम के एड्मिट कार्ड पर छपी, विभाग ने दिये जांच के आदेश

Sunny Leone एक बार फिर खबरों में हैं। सनी लियोनी को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें सनी लियोनी की फोटो को लेकर एक एक्जाम का एड्मिट कार्ड जारी किया गया है। अब उनकी बोल्ड फोटो कर्नाटक टीचर एक्जाम के एड्मिट कार्ड पर छपी हुई है। खबरों के अनुसार राज्य शिक्षा विभाग ने इस मामले में जांच के निर्देश दिये हैं। इस बीच सनी की बोल्ड फोटो छपी एड्मिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Sunny Leone की फोटो कैंडिडेट की जगह शिक्षा विभाग ने छापी है

sunny leone

कर्नाटक काँग्रेस के सोशल मीडिया पर्सन बी.आर.नायडू ने ट्वीट करते हुए लिखा है “टीचर रिक्रुटमेन्ट हाल टिकिट में कैंडिडेट की जगह शिक्षा विभाग ने फिल्म एक्ट्रेस Sunny Leone की फोटो छापी है। ऐसी पार्टी से क्या अपेक्षा कर सकते हैं जो असेंबली में अश्लील फिल्म देखती है। “नायडू ने तंज़ कसते हुए एड्मिट कार्ड की फोटो भी साथ में अटैच की है।

ये भी पढ़ें जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया से कमाये पैसों से भरती हैं EMI, बोली सुंदर दिखूंगी तभी आएगा काम

Sunny Leone का बिहार स्टूडेंट एड्मिट कार्ड पर भी नाम, छात्र ने माता-पिता की जगह लिखा सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम

खबरों के अनुसार परीक्षा के लिए आवेदन करते समय कैंडिडेट को अपनी फोटो खुद आनलाइन अपलोड करनी होती है। Sunny Leone का फोटो छापने पर उन्होने कहा की उनके पति के दोस्त ने उनकी जानकारी भरी है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इसके पहले बिहार स्टूडेंट एड्मिट कार्ड पर भी नाम आया था, जहां बिहार जूनियर इंजिनयर एक्जाम की परीक्षा होनी थी और सनी लियोनी नाम के छात्र ने अच्छे नाक भी प्राप्त किए थे।

दूसरी तरफ मुजफ्फरनगर में एक बीए के छात्र ने अपने माता पिता की जगह सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम लिख दिया था,और इस पर सनी ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। एक्ट्रेस सनी लियोनी जल्द ही साउथ की फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com