Government Employee को तबादले में मिली 2 बीवियां, पति की बल्ले बल्ले

0
273

लखनऊ  ब्यूरो  Government Employee तबादले का कमाल,पति मालामाल

Government employee

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है जो लोगों को हैरान कर रहा है। ये मामला वहां के एक Government Employee का बताया जा रहा है जिसकी दो- दो पत्नियां हैं। इस मामले की किसी को कानो कान खबर नहीं होती।

  Government Employee  तबादले का रहस्य, अजब गज़ब 

एक Government Employee जिसकी 2 पत्नियां हैं और दोनों पत्नियों को एक दूसरे की खबर नहीं है। यही नहीं उसने कभी किसी को इस बात की भनक भी नहीं लगने दी कि उसकी दो पत्नियां है। न घरवालों को न बाहर वालों को।

   Government Employee  पहली पत्नी के रहते की दूसरी शादी

Government employee

बताया जा रहा है कि 7 साल पहले एक युवक की शादी यूपी के आगरा में हुई थी। शादी के तुरंत बाद ही उसकी सरकारी नौकरी लग जाती है। समय बीतता है और उसके दो जुड़वाँ बच्चे भी हो जाते हैं। उसी दौरान उस युवक का तबादला दूसरे जिले में हो जाता है और वो चला जाता है। पति के तबादले के बाद पत्नी भी अपने मायके चली जाती है।

transfar

Government Employee तबादले से कहानी में twist 

यहां दूसरे जिले में आते ही युवक का दूसरी महिला से सम्बन्ध बन जाता है और वो उससे शादी कर लेता ही ये जानते हुए कि उसकी पहली पत्नी मायके में अपने 2 बच्चों के साथ है। सब सही चल रहा था कि एकाएक एक दिन पहली पत्नी अपने पति से मिलने मैनपुरी जिले में आती है जहां युवक का तबादला हुआ था। पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति का व्यवहार बदला गया और उसका दूसरी किसी महिला से सम्बन्ध है। बाद में पहली पत्नी पति के दफ्तर जाती है और उसका पोल खोल देती है कि कैसे वो उसको छोड़कर दूसरी महिला को पत्नी बनाकर सबके सामने पेश करता था। वहीं अपनी सफाई में पति बार बार कहता रहा कि ये महिला सिर्फ उसकी मित्र है और उसके पति की मौत के बाद वो उसकी मदद करता है। इस मामले ने जिले भर में हलचल मचा दी है। फिलहाल पुलिस इस मांमले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें   STF बनकर चोरों का शातिराना अंदाज़, 3.5 Lakh की लूट के साथ सराफा कारोबारी Kidnapped