भाजपा की किरकिरी कराने के बाद बदले बंशीधर भगत के सुर, अब मांगी माफी

0
277
Bansidhar Bhagat Controversial Statement

Uttarakhand News: Bansidhar Bhagat Controversial Statement: हिंदू देवी- देवताओं पर दिये गये बयान के बाद अब भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत पलट गये हैं। उन्होंने अपने बयान पर अब मांगी ली है। लेकिन उनके वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष सहित कई समाजसेवियों ने सवाल खड़े किये थे। साथ ही मीडिया में भी उनका यह बयान जमकर उछल रहा है।

Bansidhar Bhagat Controversial Statement: किरकिरी कराने के बाद मांगी माफी

Bansidhar Bhagat Controversial Statement

भाजपा विधायक बंशीधर भगत ने बालिका दिवस पर हिंदू देवी- देवताओं को लेकर अपनी टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी के बाद उनका यह वीडियो (Bansidhar Bhagat Controversial Statement) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विपक्ष भी भाजपा की नीति और सोच पर सवाल खड़ा कर रहा है। मीडिया में भी बंशीधर भगत की खूब किरकिरी हो रही है।

अब उन्होंने अपने इस बयान हल्द्वानी में मीडिया से बातचीत करते हुए माफी मांगी है। बंशीधर भगत ने कहा कि उन्होंने मैंने देवी- देवताओं को प्रसन्न करने वाला शब्द बोला है जैसे मैं आमतौर पर अपने घर में भी बोलता हूं, उससे किसी को ऐसा लगता है कि मैंने गलत बोल दिया तो मैं विनम्रता से अपने शब्द वापस लेते हुए माफ़ी मांगता हूं।

Bansidhar Bhagat Controversial Statement: विपक्ष ने खड़े किये कई सवाल

BJP MLA Banshidhar Bhagat Viral Video
BJP MLA Banshidhar Bhagat Viral Video

जैसे ही बंशीधर भगत का बयान (Bansidhar Bhagat Controversial Statement) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही विपक्ष को भी बैठे- बिठाए एक मुद्दा हाथ लग गया। सभी विपक्षी दलों ने इस कई सवाल खड़े किये हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि उनके इस बयान से करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर ठेस पहुंची है इस बयान पर बीजेपी को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए।

पहले भी विवादित बयानों पर माफी मांग चुके बंशीधर भगत हैं

ये पहला मौका नहीं है कि बंशीधर भगत अपने बयान के कारण चर्चाओं में रहे हों। इस से पहले भी बंशीधर भगत के विवादित बयान (Bansidhar Bhagat Controversial Statement) उनकी और भाजपा की खूब किरकिरी करा चुके हैं। इससे पहले उन्होंने इंदिरा हृदयेश पर भी विवादित बयान दिया था जिसके बाद मीडिया में खूब मामला उछला था और बाद में उन्हें इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें…

द्रौपदी का डांडा में रेस्क्यू का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो आया सामने