मानव बलि की भयानक कहानी, बॉडी के किए 56 टुकड़े और पकाकर खाया

0
379
kerala

kerala में काले जादू की वजह से मानव बलि, यौवन बचाने के लिए खाया मानव मांस

kerala में काले जादू की वजह से मानव बलि देने का मामला सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने बुधवार को इस मामले में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं जिसमें बताया गया कि एक शव के कुल 56 टुकड़े किए गए थे। पुलिस ने बताया कि ऐसा घिनौना काम करने वाले मुख्य आरोपी शफी का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है उसने दंपति-भगवल सिंह और उनकी पत्नी लैला को फंसाया, जिन्होने पैसों के लिए बलि दी हालांकि की दंपति का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वित्तीय मुद्दों को सुलझाने और उनके जीवन में खुशहाली लाने के लिए बलि दी गयी थी।

kerala का क्रूरतम मानव बलि कांड, जवानी दोबारा पाने के लिए खाया मानव मांस

kerala

सूत्रों की माने तो पुलिस ने मृतको के कटे हुए शरीर के टुकड़े पठानमथिट्टा गांव में दंपति के घर से बरामद किए हैं। जांच के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पके हुए मानव शरीर के अंगों को खाने से उन्हें अपनी जवानी को बचाने में मदद मिलेगी।

जानकारी के अनुसार आरोपी लैला ने हत्या के विवरण की गवाही दी है जिसमें काले जादू के हिस्से के रूप में मानव बलि के बाद पीड़ितों का मांस पकाकर खाया गया था, बताते चलें की पूछताछ में यह भी सामने आया कि मानव बलि का मास्टरमाइंड शफी था जिसके कहने पर दंपति ने इतने क्रूर कृत्य को अंजाम दिया था और शफी ने इन दंपति को बताया कि मानव शरीर के अंगों को खाने से उनका यौवन सुरक्षित रहेगा।

ये भी पढ़ें Video: पुलिस छापेमारी के दौरान हैंडपंप से शराब निकलने का सनसनीखेज मामला आया सामने

kerala में लाटरी बेचती थी महिलाएं

kerala में लाटरी टिकट भेजती थी महिलाएं सूत्रों के अनुसार कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त ने कह कि ये मृतक दोनों महिलाएं लाटरी टिकिट बेचती थी और उनकी हत्या में शामिल थीं और शवों को एक घर में एक सुनसान इलाके में दफन किया। जिन महिलाओं की हत्या कि गयी उनकी पहचान पद्मा और रोजली के रूप में हुई।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com