दुखद हादसा : खाई में गिरी कार, 3 युवकों की मौत

0
370
Bageshwar Road Accident

Bageshwar Road Accident: देर रात बागेश्वर में कोतवाली के अंतर्गत रिजर्व पुलिस लाईन मालता के पास एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, कार में 4 लोग सवार थे जो की रामलीला देखकर घर को लौट रहे थे और लगभग 2:30 बजे के बीच यह हादसा हुआ ।

ऑल्टो कार संख्या UK 02 A0 3030 में सवार 4 व्यक्ति में से 3 की मौके पर ही मौत हो जबकि एक व्यक्ति कार के अंदर ही रह गया था वह घायल हुआ है।

bageshwar accident

Bageshwar Road Accident: हादसे में इनका निधन

जानकारी के अनुसार मनोज कुमार पुत्र पूरन उम्र 35 वर्ष तहसील बागेश्वर (Bageshwar Road Accident) ग्राम सिमतोली दफौट (घायल) है। वही विजय सिह, पुत्र सुरेश सिह सिमतोली उम्र 30 वर्ष, रोहित पुत्र भूपाल सिह उम्र 20 वर्ष, सुनील सिह पुत्र सुरेश सिह उम्र 21 वर्ष की मौके पर मौत हो गई । शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है, जबकि चालक की हालत गम्भीर बनी हुई है, उसका उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

Bageshwar Road Accident

Bageshwar Road Accident: दुर्घटना से क्षेत्र में मचा कोहराम

पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। कोतवाल ने बताया कि घटना देर रात्रि की है। दुर्घटना किस कारण से हुई इसका पता जांच के बाद ही चलेगा। दुर्घटना (Bageshwar Road Accident) में 3 युवकों की मौत के बाद क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

उत्तरकाशी हिमस्खलन : रेस्क्यू के लिए पहुंची गुलमर्ग की टीम, 20 लोग अभी भी लापता

For Latest Sports News Subscribe devbhoominews.com