बागेश्वर में दर्दनाक हादसा, कार खाई में गिरने से मां की मौत, बेटा गंभीर

0
156
Bageshwar Accident News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आये दिन देशभर में कहीं न कहीं सड़क हादसे हो रहें हैं। इन सड़क हादसों में न जाने कितने लोगों की जान चली जाती है। ऐसी एक घटना उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से सामने आई है। बता दें कि बागेश्वर जिले के घिंघरतोला सिरोली (Bageshwar Accident News) में मंगलवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में बैठी बुजुर्ग मां की मौके पर ही मौत हाे गई जबकि चालक बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे स्थानीय लोगो द्वारा रेस्क्यू कर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े:
Delhi Jama Masjid
Jama Masjid में अब लड़कियों को नहीं मिलेगी अकेले एंट्री, जाने क्या है वजह

Bageshwar Accident News: ढाई सौ मीटर गहरी खाई में गिरी थी कार

मिली जानकारी अनुसार ये हादसा (Bageshwar Accident News) मंगलवार की देर रात हुआ। कार संख्या UK-05-1013 अनियंत्रित होकर लगभग ढाई सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार 28 वर्षीय हरीश पांडे चला रहा था। जो गंभीर रूप से घायल होने के चलते जिला चिकित्सालय में भर्ती है जबकि उसकी 60 वर्षीय मां कुंती देवी कार में बैठी थीं। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े:
Opposition To Premchand Aggarwal
विकासनगर में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के दौरे का विरोध, काले झंडे दिखाने पर कांग्रेसी गिरफ्तार

कार के खाई में गिरने की (Bageshwar Accident News) आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों को खाई से बाहर निकाला। लेकिन तब तक कुंती देवी दम तोड़ चुकी थीं। जबकि हरीश पांडे को 108 की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया।

उधर कोतवाल केएएस नेगी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। और हादसे का कारणों का पता लगाया जा रहा है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com