विकासनगर में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के दौरे का विरोध, काले झंडे दिखाने पर कांग्रेसी गिरफ्तार

0
137
Opposition To Premchand Aggarwal

Uttarakhand News: Opposition To Premchand Aggarwal: विकासनगर दौरे पर गये मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। ये कांग्रेसी कार्यकर्ता मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के जनसुनवाई कार्यक्रम में जाने के लिए अड़े हुए थे। जिसके बाद पुलिस ने इन कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया।

Opposition To Premchand Aggarwal: काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन

Opposition To Premchand Aggarwal

विकासनगर में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष संजय किशोर के नेतृत्व में पहले तिलक भवन में इकट्ठा हुए यहां से उन्होंने टाउन हॉल के लिए कूच किया। लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरिकेट लगाकर बाजार चौकी पर ही रोक लिया। लेकिन ये कांग्रेसी कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल में जाने के लिए अड़ रहे। इस दौरान इन कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन ( Opposition To Premchand Aggarwal) किया। जिसके बाद पुलिस विरोध करने पर 11 कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर डाकपत्थर स्थित गेस्ट हाउस ले जाया गया।

Opposition To Premchand Aggarwal: बीजेपी पर लगाये गंभीर आरोप

Opposition To Premchand Aggarwal

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का विरोध प्रदर्शन ( Opposition To Premchand Aggarwal) कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इनका कहना है कि बीजेपी नेता अपने रिश्तेदारों को नौकरी लगवा रहे हैं, जिससे आम बेरोजगार खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। इनका कहना है कि मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही ये कांग्रेसी कार्यकर्ता भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…बेहद चौंकाने वाली घटना, 4 लड़कियों ने किडनैप कर युवक से किया रेप, रात 3 बजे छोड़ा