बदरीनाथ धाम में बाजार बंद, जानिए क्या है कारण?

0
210
BADRINATH LATEST NEWS
BADRINATH LATEST NEWS

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:बीते शुक्रवार की रात को बदरीनाथ धाम में जीएमवीएन रोड पर स्थित दुकान में कुछ स्थानीय युवक खरीदारी के लिए(BADRINATH LATEST NEWS) पहुंचे थे। वहाँ पर उनकी किसी बात को लेकर दुकानदार से कहासुनी हो गई, जिसके बाद दुकानदार ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर कर दिए। बताया जा रहा है कि ये मामला रात को करीब 11 बजे का है।

 

दुकान पर गए हुए स्थानीय युवकों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कर दिया है। बद्रीनाथ में स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने मामले में जल्द कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में प्रदर्शन किया। (BADRINATH LATEST NEWS)आज यानि  शनिवार को मामला सामने आने के बाद बद्रीनाथ थाना पुलिस ने आरोपी दुकानदार विनीत को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके अलावा बद्रीनाथ धाम में दुकानें भी बंद करवा दी गई हैं।

ये भी पढ़ें-

KEDARNATH PROTEST
KEDARNATH PROTEST

केदारनाथ धाम में 24 घंटे बंद का एलान, ये है वजह

 

BADRINATH LATEST NEWS:नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक  के सामने रखी कार्रवाई की मांग

बता दें कि चारधाम यात्रा की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए बदरीनाथ धाम में जनपद की नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रेखा यादव पहुंची थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग की है। (BADRINATH LATEST NEWS)जिस पर  उन्होंने आरोपी दुकानदार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

दूसरी ओर, आरोपी दुकानदार ने स्थानीय युवकों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया और कहा कि उसने आत्मरक्षा के लिए हवा में गोली चलाई। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुट गई है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज