केजरीवाल के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- ढोंगी..

0
27
Arvind Kejriwal on Currency
Arvind Kejriwal on Currency

Arvind Kejriwal on Currency: केजरीवाल के हिंदुत्व कार्ड खलने पर बोले संबित पात्रा

National News Desk: गुजरात चुनाव से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान से सियासत में गर्मा-गर्मी का माहौल बन चुका है। आज प्रेस वार्ता के दौरान अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal on Currency) ने भारतीय करेंसी पर गांधी जी की तस्वीर के साथ भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की तस्वीर भी लगाए जाने की बात कही थी। अरविंद केजरीवाल के इसी बयान (Arvind Kejriwal on Currency) के बाद से सियासत गर्मा गई है।

अरविंद केजरीवाल का ये बयान (Arvind Kejriwal on Currency) अब विवादों से घिर चुका है। इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि “केजरीवाल ने तो अपने पीछे से ही गांधी जी की फोटो हटा दिया है।” वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी अरविंद केजरीवाल के इस बयान (Arvind Kejriwal on Currency) पर पलटवार करते हुए इसे एक ढोंग बताया है। संबित पात्रा ने कहा कि एक ओर तो ये मंत्री देवी देवताओं का मजाक बनाते थे और आज यह ही हिन्दू बनने का दिखावा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:
arvind kejriwal
क्या भारतीय नोट पर भगवान की तस्वीर की मांग जिता पाएगी अरविंद केजरीवाल को?

संबित पात्रा आगे कहते हैं कि यह वही केजरीवाल जी हैं, जिन्होंने ये कहा था कि वह कभी उस राम मंदिर में पूजा नहीं करेंगे लेकिन लगता है कि आज उन्होंने ही यू-टर्न ले लिया है। दिल्ली में शराब नीति को लेकर संबित पात्रा कहते हैं कि इन लोगों ने ही एक्साइज ड्यूटी में छक कर पैसा कमाया है, शराब घोटले किए हैं, इन्हें दिल्ली की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

आगे संबित पात्रा कहते हैं कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि भगवान का आशिर्वाद भारत पर है और माता का आशिर्वाद नहीं है बोलने वाले इस बात का ठीकरा माता लक्ष्मी के ऊपर फोड़ रहे हैं। जो ऐसा कह रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए, हम सभी के ऊपर भगवान के साथ साथ माता का आशिर्वाद भी है।          

आपको बता दें कि आज यानी की बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रेस कांफ्रेंस की गई जिसमें उन्होंने कहा कि हमारे देश की अर्थव्यवस्था एक ऐसे मोड़ में है जहां भगवान का आशिर्वाद होना बहुत जरूरी है। उन्होंने ये भी कहा कि रुपया डॉलर की तुलना में हर दिन गिरता जा रहा है, इन सबका असर आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है। आम आदमी के लिए सोचते हुए मेरा केंद्र सरकार से अनुरोध है कि अर्थव्यवस्था में सुधार लाने के लिए बड़ा फैसला लें और ऐसा कहते हुए उन्होंने कहा कि भारत की करेंसी में गांधी जी की तस्वीर के साथ साथ भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की तस्वीर भी होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:
Congress New President
कांग्रेस पार्टी में हुई नए युग की शुरुआत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com