Video कॉल में महिला ने की आपत्तिजनक हरकत, फिर साथी ने ऐसे उड़ाए लाखों रुपये

0
18
crime news

Video कॉल में महिला की आपत्तिजनक हरकतें

Crime news: व्हाट्सएप पर वीडियो काल कर आपत्तिजनक तस्वीरें अपलोड करने की धमकी देकर एक व्यक्ति से अलग-अलग बार में करीब 5 लाख से ज्यादा रुपये की ठगी की गई है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा (Crime news) दर्ज कर लिया है। मियांवाला निवासी धन सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 12 अक्टूबर को उसके नंबर पर एक अनजान नंबर से वीडियो कॉल आई जिस को उसने अनजान नंबर देखकर कॉल नहीं उठाई।

Crime News: बार-बार आ रही थी महिला की वीडियो कॉल

लेकिन बार-बार कॉल आने पर जब उसने कॉल उठायी तो एक महिला वीडियो कॉल में आपत्तिजनक हरकतें करने लगी और कहने लगी यदि कॉल काटी तो वह उसे झूठी शिकायत कर फंसा देगी। जिस के बाद धन सिंह कॉल काट दिया। लेकिन इस के बाद भी फिर उसकी कॉल आने लगी जिसको उन्होंने नहीं उठाया।

crime news
फिर उसके अगले ही दिन एक अन्य नंबर से कॉल आई जिसने अपना नाम राकेश क्राइम ब्रांच दिल्ली से बताते हुए कहा कि आप की फोटो एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो सहित यूट्यूब पर डाली गई है। जिसे आप डिलीट करवा दें जिसके बाद उन्होंने डिलीट करवाने के लिए धन सिंह एक नंबर भी दिया। और कहा कि वह महिला पर कार्रवाई  कर रहे हैं।

Crime News: ऐसे हुई ठगी

वीडियो डिलीट करने के लिए दिए गए नंबर पर कॉल कर के बाद में उक्त व्यक्ति ने 21 हजार रुपये की मांग की जो RTGS के माध्यम से उसे भेज दिए गए। फिर इसके बाद यहाँ से शुरू हुआ असली ठगी का खेल । जिस के बाद बार-बार वीडियो डिलीट के नाम पर लगभग 5 लाख से ज्यादा रुपये धन सिंह की ओर से दिए गए। जिस पर उसने बताया कि आपकी सभी वीडियो डिलीट हो गई हैं और क्राइम बांच को पूरी रिपोर्ट भेज दी गई है।

इसके बाद अब 17 अक्टूबर को दोपहर में धन सिंह के पास क्राइम ब्रांच की ओर से फिर कॉल आई और उन्होंने बताया कि उन्हें उक्त लड़की को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जमानत मिल गई है और उस के बाद लड़की ने सुसाइड कर लिया है। उसने सुसाइड नोट में तुम्हारा नाम लिखा है। इस पर तुम्हें 20 साल की सजा हो सकती है। यदि कंप्रोमाइज करना चाहते हो तो 10 लाख तुरंत भेज दो।

crime news
धन सिंह यह सब सुनकर घबरा गया और उसने तुरंत ही अपने परिजनों को मामले की सारी जानकारी दी। जिस के परिजनों को यह सरा माजरा समझ आया कि यह सब ठगी की जा रही है। जिस के बाद पुलिस को शिकायत की गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने (Crime news) धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है ।

गेस्ट हाउस में युवती से जबरन कराया जा रहा था देह व्यापार, संचालक गिरफ्तार